S M L

Windies vs England, 1st Test: एंडरसन के भी ज्यादा आक्रामक निकले रोच, 77 रन पर रोक दी इंग्लिश पारी

रोच ने 17 रन देकर 5 विकेट लिए

Updated On: Jan 25, 2019 09:01 AM IST

FP Staff

0
Windies vs England, 1st Test: एंडरसन के भी ज्यादा आक्रामक निकले रोच, 77 रन पर रोक दी इंग्लिश पारी

केमार रोच की घातक गेंदबाजी के दम पर वेस्टइंडीज ने इंग्लैंड के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में जोरदार वापसी कर ली है. पहली पार 289 रन पर खत्म होने के बाद रोच ने इंग्लिश पारी को 77 रन पर ही रोक दिया है. रोच ने 17 रन देकर 5 विकेट लिए. रोच की ऐसी गेंदबाजी के दम पर कैरेबियाई टीम ने पहली पारी में अच्छी बढ़त बना ली थी. दिन का खेल समाप्त होने तक कैरेबियाई टीम ने दूसरी पारी में छह विकेट पर 127 रन बना लिए हैं और 339 रन की बढ़त बना ली.

एंडरसन से ज्यादा घातक निकले रोच

एंडरसन ने विंडीज की पहली पारी को 289 रन पर रोक दिया. एंडरसन ने 46 रन पर पांच विकेट लिए.पहली पारी में रणनीति के मुताबिक बढ़त लेने की कमी को गेंदबाजों ने पूरा किया. केमार रोच एंडरसन से भी ज्यादा घातक साबित हुए और इंग्लैंड की पहली पारी को 77 रन पर ही रोक दिया. इंग्लैंड की ओर से पहली पारी में सैम करन ने सर्वाधिक 14 रन बनाए. बाकी छह बल्लेबाज दहाई का आकंड़ा भी नहीं छू पाए. एक समय लंच तक इंग्लैंड ने एक विकेट पर 30 रन बनाए थे, लेकिन लंच से लौटने के बाद बन्र्स का जैसे ही विकेट गिरा, पूरी टीम लड़खडा गई.

इंग्लिश टीम को जल्द ही पवेलियन भेजने के बाद कैरेबियाई टीम ने अपनी दूससी पारी की शुरुआत की और दिन का खेल समाप्त होने तक 6 विकेट पर 127 रन बनाए. हालांकि पहली पारी में बढ़त के आधार पर वेस्टइंडीज टीम अच्छी स्थिति में तो हैं, लेकिन इंग्लिश टीम के पास ऐसे बल्लेबाजी मौजूद हैं, जो चौथी पारी में भी बड़ा लक्ष्य हासिल कर सकते हैं. विंडीज की दूसरी पारी में कैंपबेल ने सर्वाधिक 33 रन बनाए. मोईन अली ने 41 रन देकर तीन विकेट लिए.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi