S M L

Bangladesh vs West Indies: बांग्लादेश ने किया 2-1 से सीरीज पर कब्जा

जाय गया शाइ होप का लगातार दूसरे शतक, आठ विकेट से 8 विकेट से बांग्लादेश ने जीता तीसरा वनडे

Updated On: Dec 15, 2018 11:15 AM IST

Bhasha

0
Bangladesh vs West Indies: बांग्लादेश ने किया 2-1 से सीरीज पर कब्जा

तमीम इकबाल और सौम्य सरकार के अर्धशतकों की मदद से बांग्लादेश ने शुक्रवार को यहां वेस्टइंडीज को तीसरे और अंतिम वनडे में आठ विकेट से हराकर तीन मैचों की सीरीज 2- 1से जीत ली है. बांग्लादेश ने वेस्टइंडीज को 50 ओवर में आठ विकेट पर 198 रन ही बनाने दिए थे.

तमीम 81 रन की पारी खेलकर नाबाद रहे जबकि सौम्य सरकार ने 81 गेंद में 80 रन बनाए जिससे बांग्लादेश ने इस लक्ष्य को 38.3 ओवर में दो विकेट पर 202 रन बनाकर हासिल कर लिया.

&nbspblockquote class="twitter-tweet" data-lang="en">

Bangladesh put in a clinical team performance to claim an ODI series win over the Windies.#BANvWI | REPORThttps://t.co/6IlQ6VyS9X pic.twitter.com/KJuHxN5bMs

— ICC (@ICC) December 14, 2018

 

मेहमान टीम के लिये शाइ होप ने अकेले बल्लेबाजी की जिम्मेदारी संभाली और सीरीज में लगातार दूसरा शतक जड़ा. लेकिन उनका सैकड़ा भी टीम के काम नहीं आ सका क्योंकि दूसरे छोर पर उन्हें कोई सहयोग नहीं मिला.

यह भी पढ़ें: India vs Australia, Perth Test: क्या अश्विन की चोट टीम इंडिया को भारी पड़ रही है!

पिछले मैच में 144 गेंद में नाबाद 146 रन बनाने वाले होप ने 131 गेंद में 108 रन की पारी खेली. इससे उन्होंने सीरीज में कुल 297 रन जोड़े.

इससे पहले बांग्लादेश के लिये मैन आफ द मैच रहे मेहदी हसन मिराज ने चार विकेट अपनी झोली में डाले जबकि कप्तान मशरफे मुर्तजा और स्पिनर शाकिब अल हसन को दो दो विकेट मिले.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi