S M L

WI VS BAN: शर्मनाक रिकॉर्ड के साथ ही पारी की हार के करीब पहुंची बांग्लादेशी टीम

बांग्लादेश ने वेस्टइंडीज के खिलाफ सर विवियन रिचर्डस स्टेडियम में खेले जा रहे पहले टेस्ट मैच के पहले दिन बुधवार को अपना सबसे कम स्कोर दर्ज किया

Updated On: Jul 06, 2018 01:33 PM IST

Bhasha

0
WI VS BAN: शर्मनाक रिकॉर्ड के साथ ही पारी की हार के करीब पहुंची बांग्लादेशी टीम

वेस्टइंडीज ने पहले क्रिकेट टेस्ट के दूसरे दिन मैच पर पूरी तरह से शिकंजा कसते हुए बांग्लादेश को पारी की हार की ओर धकेल दिया.

क्रेग ब्रेथवेट के सातवें टेस्ट शतक की मदद से वेस्टइंडीज ने पहली पारी में 406 रन बनाकर 363 रन की बढ़्त ले ली. शेनोन गैब्रियल ने बाद में 36 रन देकर चार विकेट लिए जिससे बांग्लादेश के दूसरी पारी के छह विकेट 62 रन पर गिर गए.

बांग्लादेशी टीम पहली पारी में 43 रन पर सिमट गई थी जो टेस्ट क्रिकेट में उसका न्यूनतम स्कोर है. अभी भी उसे पारी की हार को टालने के लिए 301 रन और बनाने है.

महमूदुल्लाह और विकेटकीपर नुरूल हसन क्रीज पर है. वेस्टइंडीज के गेंदबाजों को घरेलू पिच पर मिल रही रफ्तार और स्विंग के सामने उनका टिक पाना नामुमकिन ही है. दूसरी पारी में जेसन होल्डर ने भी दो विकेट लिए. वहीं पहली पारी में पांच विकेट लेने वाले केमार रोच घुटने की मांसपेशी में खिंचाव के कारण दूसरी पारी में नहीं खेल सके.

इससे पहले बांग्लादेश ने वेस्टइंडीज के खिलाफ सर विवियन रिचर्डस स्टेडियम में खेले जा रहे पहले टेस्ट मैच के पहले दिन बुधवार को अपना सबसे कम स्कोर दर्ज किया. बांग्लादेश की टीम पहली पारी में 18.4 ओवरों में महज 43 रनों पर ही ढेर हो गई. यह टेस्ट में बांग्लादेश का अब तक का एक पारी में सबसे कम स्कोर है.

 

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi