S M L

दुबई में अभ्यास सत्र खत्म कर, दौरे के लिए भारत पहुंची वेस्टइंडीज की टीम

वेस्टइंडीज टीम सबसे पहले बोर्ड प्रेसीडेंट इलेवन के साथ 29 सितंबर से शुरू होने वाले अभ्यास मैच में हिस्सा लेगी

Updated On: Sep 28, 2018 12:39 PM IST

FP Staff

0
दुबई में अभ्यास सत्र खत्म कर, दौरे के लिए भारत पहुंची वेस्टइंडीज की टीम

एक ओर दुबई में भारतीय टीम बांग्लादेश के खिलाफ एशिया कप के फाइनल की तैयारी लगी हुई वहीं, दुबई में ही अपना अभ्यास सत्र खत्म करके उनकी अगली चुनौती भारत पहुंच चुकी है. अपने दौरे के लिए वेस्टइंडीज की टीम भारत पहुंच चुकी है. वेस्टइंडीज क्रिकेट बोर्ड ने अपने सोशल मीडिया पर अकाउंट वी़डियो के साथ जानकारी शेयर की. वेस्टइंडीज टीम सबसे पहले बोर्ड प्रेसीडेंट इलेवन के साथ 29 सितंबर से शुरू होने वाले अभ्यास मैच में हिस्सा लेगी. वेस्टइंडीज टीम भारत के खिलाफ दो टेस्ट, पांच वनडे और टी20 मैचों की सीरीज अक्टूबर-नवंबर में खेलेगी. पहला टेस्ट 4 अक्टूबर से राजकोट में शुरू हो रहा है. वनडे सीरीज 21 अक्टूबर से शुरू होगी. पहला वनडे गुवाहाटी में खेला जाएगा. वहीं टी20 सीरीज 4 नवंबर से कोलकाता में शुरू होगी.

View this post on Instagram

India’s vibrant culture greets us upon arrival!! #windiescricket #india #cricket #itsourgame #

A post shared by WINDIES Cricket (@windiescricket) on

हाल ही में वेस्टइंडीज टीम बांग्लादेश के खिलाफ खेली थी जहां वे टेस्ट सीरीज जीतने में तो कामयाब रहे लेकिन वनडे और टी20 सीरीज में उन्हें हार का सामना करना पड़ा. इसके बाद उनके कई सारे खिलाड़ियों ने सीपीएल में हिस्सा लिया. सीपीएल का 2018 सीजन त्रिनबैगो नाइट राइडर्स ने जीता.

दूसरी ओर टीम इंडिया का सफर पिछले कुछ महीनों में उतार-चढ़ाव वाला रहा है. टीम इंडिया ने इंग्लैंड में टी20 सीरीज जीती लेकिन अपनी उस फॉर्म को वे वनडे और टेस्ट में बरकरार रखने में कामयाब नहीं हो पाए और ये दोनों ही सीरीजें उन्हें गंवानी पड़ी. भारतीय टीम अभी यूएई में एशिया कप में रोहित शर्मा की कप्तानी में खेल रही है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi