S M L

दो साल बाद वेस्टइंडीज की टेस्ट टीम में हुई ब्रावो की वापसी, इंग्लैंड के खिलाफ होगा कमबैक

टीम के सेलेक्टर कॉर्टनी ब्राउन को लगता है कि ब्रावो का अनुभव इंग्लैंड के खिलाफ टीम के लिए जरूरी है और इसी वजह से उन्हें टीम में वापस बुलाया गया है

Updated On: Jan 16, 2019 06:26 PM IST

FP Staff

0
दो साल बाद वेस्टइंडीज की टेस्ट टीम में हुई ब्रावो की वापसी, इंग्लैंड के खिलाफ होगा कमबैक

इंग्लैंड के खिलाफ होने वाली टेस्ट सीरीज के लिए वेस्टइंडीज ने अपनी टीम घोषित की है. वेस्टइंडीज के चायनकर्ता ने दो साल बाद डारेन ब्रावो को टीम में वापस बुलाया है. क्रिकइंपो के मुताबिक इंग्लैंड के खिलाफ टीम वापसी के लिए तैयार है. 29 साल के ब्रावो ने पिछली बार टेस्ट मैच साल 2016 में खेला था. इसके बाद उन्हें बोर्ड प्रेसीडेंट डेव कैमरन के बारे में सोशल मीडिया पर पोस्ट लिखने के कारण सस्पेंड कर दिया गया था.

हालांकि डेरेन ने इसके बाद पिछले साल नवंबर में टी20 टीम में वापसी की थी और फिर दिसंबर में वह वनडे टीम में शामिल हुए थे. टीम के सेलेक्टर कॉर्टनी ब्राउन को लगता है कि ब्रावो का अनुभव इंग्लैंड के खिलाफ टीम के लिए जरूरी है और इसी वजह से उन्हें टीम में वापस बुलाया गया है. ब्रावो के अलावा 30 साल के ऑलराउंडर शामरह ब्रुक्स और 25 साल के जॉन कैंपबेल को टीम में पहली बार चुना गया है. ब्रुक्स को उनके पिछले कुछ सालों के घरेलू प्रदर्शन के दम पर लिया गया है. वहीं कैंपबेल लिस्ट ए में वेस्टिंडीज के लिए ओपनिंग करते थे और टीम में उन्हें बतौर ओपनर ही जगह दी गई है. वेस्टइंडीज 31 जनवरी से इंग्लैंड के खिलाफ चीन टेस्ट मैच खेलेगी. पहले टेस्ट 31 जनवरी से चार फरवरी तक खेला जाएगा वहीं आखिरी टेस्ट नौ फरवरी से शुरू होगा.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi