S M L

सवालों के घेरे में कैरेबियाई स्पिनर क्रेग ब्रैथवेट का गेंदबाजी एक्शन

अब 14 दिन के भीतर होगी ब्रैथवेट के एक्शन की जांच

FP Staff Updated On: Nov 02, 2017 06:00 PM IST

0
सवालों के घेरे में कैरेबियाई स्पिनर क्रेग ब्रैथवेट का गेंदबाजी एक्शन

इंग्लैंड के खिलाफ पहले टेस्ट मैच के दौरान वेस्टइंडीज के सलामी बल्लेबाज और स्पिन गेंदबाज क्रेग ब्रैथवेट का गेंदबाजी एक्शन संदिग्ध पाया गया है. वेबसाइट 'क्रिकइन्फो डॉट कॉम' की रिपोर्ट के अनुसार, इस मामले की वजह से वह अगले 14 दिनों के भीतर एक जांच प्रक्रिया से गुजरेंगे. हालांकि, उन्हें जांच के परिणाम आने तक अंतरराष्ट्रीय स्तर पर क्रिकेट खेलने की छूट है.

ब्रैथवेट वेस्टइंडीज के सलामी बल्लेबाज हैं और जरूरत पड़ने पर स्पिन गेंदबाजी भी करते हैं. उन्होंने अपने करियर में अब तक खेले गए 38 मैचों में कुल 12 विकेट लिए हैं. इसके साथ ही टेस्ट क्रिकेट में वह 2000 से अधिक रन पूरे कर चुके हैं.

इंग्लैंड के खिलाफ पहले टेस्ट मैच की पहली पारी में ब्रैथवेट बिना खाता खोले पवेलियन लौटे थे, वहीं दूसरी पारी में उन्होंने मोईन अली की गेंद पर पगबाधा आउट होने से पहले 40 रन बना लिए थे.

वेस्टइंडीज के खिलाफ दो टेस्ट मैचों की सीरीज के पहले मैच में इंग्लैंड को पारी और 209 रनों से हार का सामना करना पड़ा था.

इंग्लैंड और वेस्टइंडीज के बीच तीन टेस्ट मैचों की सीरीज का पहला मैच डे-नाइट था. इसमें मेजबान इंग्लैंड की टीम ने वेस्टइंडीज को तीसरे दिन ही पारी और 209 रनों से करारी शिकस्त दी. इंग्लैंड ने पहली पारी में बेहतरीन बल्लेबाजी करते हुए 514 रनों का विशाल स्कोर खड़ा किया. जवाब में वेस्टइंडीज की टीम पहली पारी में 168 और दूसरी पारी में 137 रन ही बना पाई. इंग्लैंड की तरफ से एलिस्टर कुक ने 243 रनों की मैराथन पारी खेली. उन्हें मैन ऑफ द मैच चुना गया. गेंदबाजी में इंग्लैंड की तरफ से स्टुअर्ट ब्रॉड और जेम्स एंडरसन ने 5-5 विकेट झटके.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
DRONACHARYA: योगेश्वर दत्त से सीखिए फितले दांव

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi