S M L

आईसीसी ने किया सस्पेंड लेकिन काउंटी क्रिकेट से मिला जेसन होल्डर को न्यौता!

2019 की काउंटी चैंपियनशिप के दो मुकाबलों मे नॉर्थम्टनशायर के लिए खेलेंगे होल्डर

Updated On: Feb 08, 2019 10:41 AM IST

FP Staff

0
आईसीसी ने किया सस्पेंड लेकिन काउंटी क्रिकेट से मिला जेसन होल्डर को न्यौता!

वेस्टइंडीज के दौरे पर पहुंची इंग्लैंड की टीम के खिलाफ तीन टेस्ट मैचों की सीरीज में अपनी टीम को 2-0 की विजयी बढ़त दिलाने में अहम भूमिका निभाने वाले कैरेबियाई कप्तान जेसन होल्डर के लिए काउंटी क्रिकेट के दरवाजे खुल गए हैं.

खबर है कि इंग्लैंड की काउंटी टीम नॉर्थम्पटन शायर ने 2019 सीजन के लिए जेसन होल्डर को अपनी टीम से खेलने का ऑफर दिया है. पहले दो चैंपियनशिप मैचों में होल्डर इस टीम के लिए खेलेंगे. पांच अप्रेल से मिडिलसेक्स और 11 अप्रेल से ग्लेमॉर्गन के खिलाफ यह दो मुकाबले खेले जाएंगे. हालांकि होल्डर को काउंटी क्रिकेट में खेलने वेस्टइंडीज की क्रिकेट बोर्ड से मिलने वाली इजाजत पर निर्भर करेगा.

काउंटी क्रिकेट का यह सीजन इसी साल इंग्लैंड में होने वाले वर्ल्ड कप से एक महीने पहले ही शुरू हो रहा है. टूर्नामेंट की तैयारी के लिए कैरेबियाई टीम महीने भर पहले ही आयरलैंड के दौरे पर रवाना होगी.

नॉर्थम्पटन शायर की ओर से जारी एक बयान के मुताबिक जेसन होल्डर का कहना है, इंग्लैंड ऐसी जगह है जहां पर में जहां पर मैं लंबे वक्त के लिए खेलना चाहता हूं. काउंटी काउंटी क्रिकेट एक मौका है जहां मैं बदली हुई परिस्थितियों में खुद को परख सकता हूं.’

होल्डर को आईसीसी ने एंटीगा में होने वाले इंग्लैंज के खिलाफ तीसरे टेस्ट के लिए सस्पेंड कर दिया है. उनपर यह कार्रवाई दूसरे टेस्ट में उनकी टीम की स्लो ओवर रेट के चलते की गई है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi