S M L

चैंपियंस ट्रॉफी में टीम के खराब प्रदर्शन पर डिविलियर्स ने फैंस से मांगी माफी

डिविलियर्स ने फेसबुक पर वीडियो किया शेयर

Updated On: Jun 15, 2017 11:16 AM IST

FP Staff

0
चैंपियंस ट्रॉफी में टीम के खराब प्रदर्शन पर डिविलियर्स ने फैंस से मांगी माफी

टीम के चैंपियंस ट्रॉफी के ग्रुप दौर में ही बाहर हो जाने के बाद साउथ अफ्रीका के कप्तान अब्राहम डिविलियर्स ने माफी मांगी है. अफ्रीका, इंग्लैंड में खेली जा रही चैंपियंस ट्रॉफी के ग्रुप-बी में सिर्फ श्रीलंका को ही मात दे पाई थी जबकि भारत और पाकिस्तान के खिलाफ उसे हार का सामना करना पड़ा था.

हमेशा प्रबल दावेदार के रूप में उतरने वाली साउथ अफ्रीका 1998 के बाद से कोई भी आईसीसी टूर्नामेंट नहीं जीत पाई है. 1998 में ही उसने चैंपियंस ट्रॉफी पर कब्जा जमाया था.

डिविलियर्स को मौजूदा दौर का महान बल्लेबाज माना जाता है. उन्होंने फेसबुक पर लिखा, 'इस साल चैंपियंस ट्रॉफी में हमने जिस तरह का प्रदर्शन किया उसके लिए हम मांफी मांगते हैं. हम अपने खेल को और बेहतर करने के लिए लगातार मेहनत करते रहेंगे.

इससे पहले डिविलियर्स को साउथ अफ्रीका की वनडे टीम के कप्तानी से हटाने की भी बात हो रही थी हालांकि डिविलियर्स ने खुद कहा था कि वह 2019 वर्ल्डकप तक टीम के कप्तान बने रहना चाहते हैं. साउथ अफ्रीकी बोर्ड ने भी उन्हे इंग्लैंड के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए कप्तान बनाए रखा है. जिसका मतलब है कि डिविलियर्स ही टीम की कप्तानी करते रहेंगे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi