S M L

अपनी टीम पर जमकर बरसे पाकिस्तान के दिग्गज, कहा नहीं सोचा था ऐसा दिन देखूंगा

वसीम अकरम ने कहा कि भारत से मिली हार के बाद अब टीम इंडिया को चैंपियंस ट्रॉफी की जीत से बाहर निकल जाना चाहिए

Updated On: Sep 25, 2018 09:48 AM IST

FP Staff

0
अपनी टीम पर जमकर बरसे पाकिस्तान के दिग्गज, कहा नहीं सोचा था ऐसा दिन देखूंगा

एशिया कप में भारत और पाकिस्तान की टीमें अब तक दो बार आमने सामने आ चुकी है. दोनों बार भारत ने बड़ी जीत हासिल की है. पहले टीम इंडिया ने ग्रुप मैच में पाकिस्तान को 8 विकेट से धोया. उसके बाद सुपर 4 मुकाबले में पाकिस्तान को 9 विकेट से करारी शिकस्त दी. भारत से मिली इन दो करारी हार के बाद ना सिर्फ फैंस बल्कि दिग्गज खिलाड़ी भी नाराज दिख रहे हैं. पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और महान तेज गेंदबाजों में से एक वसीम अकरम बेहद निराश हैं. वसीम अकरम ने सुपर 4 में मिली हार के बाद अपनी टीम के खिलाफ कई सख्त बयान दे डाले.

वसीम अकरम ने एक टीवी चैनल से बातचीत में कहा, 'मैं तकरीबन 20 सालों तक पाकिस्तान के लिए क्रिकेट खेला, लेकिन मैंने कभी नहीं सोचा था कि मुझे ऐसा दिन भी देखना पड़ेगा. जिस तरह से हमारी टीम एकतरफा मैच हार रही है वो बेहद निराशाजनक है.'

वसीम अकरम ने आगे कहा, 'हमें कमजोर टीमों के खिलाफ कम क्रिकेट खेलना होगा. एक-दो मैच कमजोर टीम के खिलाफ ठीक हैं, लेकिन जिम्बाब्वे जाकर पांच वनडे और तीन टी20 मैच खेलने से पाकिस्तान को क्या मिला?

वसीम अकरम ने कहा कि भारत से मिली हार के बाद अब टीम इंडिया को चैंपियंस ट्रॉफी की जीत से बाहर निकल जाना चाहिए. वसीम अकरम ने साथ ही कहा, 'पाकिस्तान को चैंपियंस ट्रॉफी में डेढ़ साल पहले जीत मिली थी. एशिया कप में तो टीम इंडिया के सबसे अहम खिलाड़ी विराट कोहली भी नहीं आए, भगवान जाने क्या होता अगर टीम इंडिया में वो भी खेल रहे होते.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi