S M L

पाकिस्तान क्रिकेट टीम की नई यूनिफॉर्म से गायब 'इस' चीज के कारण नाराज हुए वसीम अकरम

आयरलैंड के खिलाफ ऐतिहासिक टेस्ट से में पाकिस्तान अपनी बदली हुई किट में उतरी है

FP Staff Updated On: May 14, 2018 11:40 AM IST

0
पाकिस्तान क्रिकेट टीम की नई यूनिफॉर्म से गायब 'इस' चीज के कारण नाराज हुए वसीम अकरम

आयरलैंड के खिलाफ ऐतिहासिक टेस्‍ट मैच खेल रही टीम पाकिस्तान की टीम इस बार नई किट के साथ मैदान पर उतरी है. लेकिन इस नई किट को लेकर पाकिस्‍तान टीम के लिए विवाद खड़ा हो गया है. विवाद की वजह है पाकिस्तानी टीम की ड्रेस का स्‍वेटर जिस पर से हरा रंग गायब हो गया है. टीम मैनेजमेंट को इसका बात का एहसास नहीं था. इस बात पर पीसीबी का ध्यान पूर्व तेज गेंदबाज वसीम अकरम के ट्वीट करने के बाद गया. अखरम ने ट्वीट करके पीसीबी से इस पर सवाल किया. पाकिस्तान की पुरानी किट के स्वेटर पर नीचे की ओर हरे रंग की पट्टी हुआ करती थी.

अकरम ने टीवी चल रही मैच की फोटो खींचकर टि्वटर पर डाली. इसके साथ लिखा, 'हमारे स्‍वेटर से हरी पट्टी कहां चली गई? यह ठीक बात नहीं.' उनका यह ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. इसके बाद काफी लोगों ने इस बारे में ट्वीट किए.

पाकिस्तानी अकरम के ट्वीट के बाद पाकिस्‍तान क्रिकेट बोर्ड ने ट्वीट कर जवाब दिया, 'वसीम अकरम इस ओर ध्‍यान दिलाने के लिए शुक्रिया. हम गंभीरता से इस मामले की जांच करेंगे.'

यह पहली बार है जब पाकिस्‍तान क्रिकेट बोर्ड नेशनल टीम की किट को लेकर जांच करेगी. पाकिस्‍तान टीम की किट बाहर से तैयार होती है और बोर्ड केवल इनपुट देता है. इसके चलते तैयार हुई किट की जांच नहीं हो पाती. वैसे पिछले साल यूएई में हुई सीरीज में भी किट से हरा रंग गायब था. पाकिस्‍तान ने हाल के सालों में टेस्‍ट में क्रीम रंग को फिर से जर्सी और किट में शामिल किया है. बाकी देश सफेद रंग को अपना रहे हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Social Media Star में इस बार Rajkumar Rao और Bhuvan Bam

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi