S M L

साथी खिलाड़ी के भाई ने किया स्लेज, बीच मैच में वॉर्नर ने छोड़ा मैदान

टेस्ट क्रिकेटर फिल ह्यूज के भाई जेसन ह्यूज ने वॉर्नर को स्लेज किया

Updated On: Oct 27, 2018 02:41 PM IST

FP Staff

0
साथी खिलाड़ी के भाई ने किया स्लेज, बीच मैच में वॉर्नर ने छोड़ा मैदान

बॉल टेंपरिंग के कारण एक साल का बैन झेल रहे डेविड वॉर्नर की तमाम कोशिशों के बावजूद भी वह लोग उन्हें इस विवाद को भूलने नहीं दे रहे हैं. हाल ही में सिडनी प्रीमियर लीग में एक मैच के दौरान वॉर्नर को स्लेज किया गया जिससे वह इतना परेशान हो गए कि मैच छोड़कर वापस पवेलियन लौट गए.

न्यू साउथ वेल्स प्रीमियर कॉम्पटीशन में वेस्टर्न सबअर्ब्स और का मुकाबला चल रहा था. वॉर्नर रैंडविक पीटरशैम की ओर से इस मैच में खेल रहे थे. ओपनिंग करने आए वॉर्नर 35 रन बनाकर क्रीज मौजूद थे. उसी दौरान टेस्ट क्रिकेटर फिल ह्यूज के भाई जेसन ह्यूज ने उन्हें स्लेज करना शुरू किया. उनकी बातों से वॉर्नर इतना आहात हुए कि फील्ड छोड़कर वापस लौट गए. अंपायर ने इस ह्यूज द्वारा की गई टिप्पणी सुनी तो नहीं लेकिन उन्होंने साफ किया कि वॉर्नर ने उन्हें बताया कि वह वापस जा रहे हैं. हालांकि थोड़े समय बाद वह क्रीज पर वापस आए और अंपायर ने स्थिति समझते हुए उन्हें पारी जारी रखने की अनुमति दी. वापसी के बाद वॉर्नर और 157 रनों की नाबाद पारी खेली.

मैच के टी ब्रेक और दिन का खेल खत्म होने पर जब मीडिया ने वॉर्नर से बात करने की कोशिश की तो वॉर्नर ने कुछ भी बोलने से माना कर दिया. दोनों में से किसी भ क्लब ने कोई बयान नहीं दिया.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi