S M L

न्यूजीलैंड बनाम बोर्ड प्रेसिडेंट इलेवन, अभ्यास मैच: कीवी टीम ने हार से की दौरे की शुरुआत

पृथ्वी शॉ ने अर्धशतक बनाने के बाद 3 विकेट भी झटके

Updated On: Oct 17, 2017 06:18 PM IST

FP Staff

0
न्यूजीलैंड बनाम बोर्ड प्रेसिडेंट इलेवन, अभ्यास मैच: कीवी टीम ने हार से की दौरे की शुरुआत

प्रैक्टिस मुकाबले में इंडियन बोर्ड प्रेसिडेंट इलेवन ने न्यू जीलैंड को 30 रन से हराकर बता दिया कि उसके लिए ये दौरा कैसे रहने वाला है.

पहले बल्लेबाजी करने उतरी बोर्ड प्रेसिडेंट की टीम ने 296 बनाए.  मेजबान टीम के लिए इस मैच में करुण नायर, लोकेश राहुल और पृथ्वी शॉ ने हाफ सेंचुरी लगाई. नायर ने 64 बॉल में 12 चौके की मदद से 78 रन की पारी खेली.

लोकेश राहुल ने 75 बॉल में 9 चौके और एक छक्का की मदद से 68 रन बनाए, जबकि पृथ्वी शॉ ने 80 गेंद का सामना किया और 66 रन की पारी के दौरान 9 चौके और एक छक्का लगाया.

टॉस हार कर पहले बैटिंग करने उतरी बोर्ड प्रेसिडेंट इलेवन की टीम को पृथ्वी शॉ और लोकेश राहुल ने जोरदार शुरुआत दी. इन दोनों ने पहले विकेट के लिए 25.1 ओवर में 147 रन की साझेदारी की. ईश सोढ़ी ने लोकेश राहुल को निकोलस के हाथों कैच कराकर इस जोड़ी को तोड़ा, जबकि दूसरे ओपनर पृथ्वी को सैंडनर ने 66 रन के निजी स्कोर पर आउट किया.

बड़े स्कोर का पीछा करने उतरी कीवी टीम को मार्टिन गप्टिल ने तेज शुरुआत दिलाई, हालांकि वह अच्छी शुरुआत को बड़ी पारी में नहीं बदल पाए. कीवी टीम की तरफ से टॉंम लाथम ने 59 और केन विलियम्सन 47 रन कुछ संघर्ष कर पाए.

बल्लेबाजी में हाथ दिखाने के बाद पृथ्वी शॉ ने गेंदबाजी में भी कमाल किया और 41 रन देकर न्यूजीलैंड के तीन बल्लेबाजों को आउट किया. आखिर में जयदेव उनदकट ने कीवी टीम के लॉअर ऑर्डर को ध्वस्त कर दिया. भारत की तरफ से पृथ्वी और उनदकट ने 3-3 विकेट लिए.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता
Firstpost Hindi