S M L

वनडे की टीम इंडिया और आईपीएल का हिस्सा बनने की कोशिशों में जुटे हैं पुजारा

पुजारा को आईपीएल में किसी ने नहीं खरीजा लिहाजा इंग्लैंड में काउंटी खेल रहे हैं

FP Staff Updated On: May 16, 2018 11:23 AM IST

0
वनडे की टीम इंडिया और आईपीएल का हिस्सा बनने की कोशिशों में जुटे हैं पुजारा

भारतीय क्रिकेट के ज्यादातर छोटे-बड़े बल्लेबाज जहां आईपीएल में खेल रहे हैं वहीं राहुल द्रविड़ के बाद टीम इंडिया की दीवार कहे जाने वाले चेतेश्वर पुजारा इंग्लैंड में काउंटी क्रिकेट में हाथ आजमा रहे हैं. हालांकि काउंटी क्रिकेटमें पुजारा अब तक कोई बड़ा कमाल नहीं दिखा सके हैं लेकिन फन्हें उम्मीद हा कि अब वह रॉयल लंदन वनडे कप में यॉर्कशायर के लिए बेहतर प्रदर्शन कर खुद पर लगे महज टेस्ट क्रिकेटेर होने के ठप्पे को हटा देंगे.

 

पुजारा का कहना है कि वह खल के छोटे फॉर्मेट और खास तौर से वनडे क्रिकेटमें टीम इंडिय में वापसी करना चाहते हैं और इसके लिए मेहनत भी कर रहे हैं. पुजारा क दावा है कि वह अपने शॉट्स पर काम कर रहे हैं जिसका असर जल्द ही दिखेगा.

पुजारा का कहना है, ‘ मैंने फरवरी में सौराष्ट्र के लिए 9 गेम खेले. वहां मुश्किल विकेट था जहां 220 का स्कोर करना भी काफी मुश्किल था. मैंने वहां भी बल्लेबाजी की और रन बनाए.’  उन्होंने कहा कि मुझे अपने ऊपर पूरा भरोसा है कि मैं छोटे प्रारूप में वापसी कर सकता हूं. उन्होंने कहा कि, मुझे अपने गेम में ज्यादा बदलाव करने की जरूरत नहीं है.

वनडे क्रिकेट को लेकर पुजारा ने कहा कि टेस्ट क्रिकेट में आपको संभलकर खेलने होता है जिसके लिए आपके पास काफी वक्त होता है लेकिन वनडे में आपको संभलकर तो खेलना ही है साथ ही हालात के मुताबिक आपको गियर बदलना भी आना चाहिए.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
कोई तो जूनून चाहिए जिंदगी के वास्ते

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi