S M L

स्मिथ चोटिल, न्यूजीलैंड दौरे पर कप्तान होंगे वेड

पाकिस्तान के खिलाफ वनडे में चोटिल हुए थे स्मिथ

Updated On: Jan 27, 2017 04:35 PM IST

Shailesh Chaturvedi Shailesh Chaturvedi

0
स्मिथ चोटिल, न्यूजीलैंड दौरे पर कप्तान होंगे वेड

ऑस्ट्रेलिया के कप्तान स्टीवन स्मिथ न्यूजीलैंड के खिलाफ तीन एकदिवसीय मैच की चैपल-हेडली ट्रॉफी से बाहर हो गए हैं. उनकी जगह विकेटकीपर-बल्लेबाज मैथ्यू वेड टीम की कमान संभालेंगे. स्मिथ के टखने में चोट है, जिसके कारण वह किवी टीम के साथ होने वाली एकदिवसीय श्रृंखला में नहीं खेल पाएंगे.

ऑस्ट्रेलियाई कप्तान को पाकिस्तान के खिलाफ गुरुवार को खेले गए पांचवें और आखिरी एकदिवसीय मैच में फील्डिंग के दौरान चोट लग गई थी. एडिलिड ओवल मैदान पर खेले गए मैच में ऑस्ट्रेलिया ने पाकिस्तान को 57 रनों से मात दी थी.

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया की वेबसाइट पर स्मिथ के हवाले से लिखा है, ‘एक घंटे पहले यह फैसला लिया गया है कि मैं न्यूजीलैंड के खिलाफ होने वाली श्रृंखला में नहीं खेलूंगा. मेरे बाएं टकने में चोट है. उनका मानना है कि इस चोट को ठीक होने में 7-10 दिन का समय लगेगा. मैं पहले मैच तक फिट नहीं हो पाऊंगा. दूसरे मैच तक फिट होना भी मुश्किल है. तीसरे मैच में शायद मैं वापसी कर सकूं.’

स्मिथ किवी टीम के खिलाफ न खेलने से दुखी हैं. स्मिथ ने कहा, ‘हर श्रृंखला अहम है. मैं न्यूजीलैंड दौर पर जाना पसंद करता. मैं इस समय अच्छी बल्लेबाजी कर रहा हूं. जब मैं अच्छी बल्लेबाजी करता हूं तो मैं अपना खेल जारी रखना चाहता हूं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi