S M L

बल्लेबाजों के प्रदर्शन की वजह से हारा भारत- विराट कोहली

भारत दूसरे टी20 मुकाबलें में 40 रनों से हार गया

FP Staff Updated On: Nov 05, 2017 12:47 PM IST

0
बल्लेबाजों के प्रदर्शन की वजह से हारा भारत- विराट कोहली

भारत को दूसरे टी20 मैच में मिली हार के लिए विराट कोहली ने भारतीय बल्ले बाजों को जिम्मदेर बताया.

कीवी टीम ने दूसरे मैच में मुनरो के 109 रनों की पारी के बदौलत भारत को 40 रनों से हरा दियाय मेहमान टीम ने भारत के सामने 197 रनों का लक्ष्य रखा था. भारतीय टीम इस लक्ष्य को हासिल नहीं कर पाई और 20 ओवरों में सात विकेट खोकर 156 रन ही बना सकी.

मैच के बाद कोहली ने कहा, 'न्यूजीलैंड के बल्लेबाजों ने शानदार प्रदर्शन किया. हमने मौकों को भुनाया नहीं, एक समय लग रहा था कि वह 235-240 तक पहुंचेंगे, लेकिन हमनेबुमराह और भुवी ने उन्हें वहां तक जाने नहीं दिया.

भारतीय कप्तान ने कहा, 'बल्ले से हम अच्छा प्रदर्शन नहीं कर सके. जब आप 200 रनों का पीछा कर रहे हो तो आपके सभी बल्लेबाजों को स्कोर करना पड़ता है या किसी एक बल्लेबाज को 200 की स्ट्राइक रेट से रन बनाने होते हैं. मैंने अपनी पूरी कोशिश की। धोनी ने आखिर में अच्छा खेल दिखाया, लेकिन हम नहीं कर पाए.'

कोहली ने टॉस पर कहा, 'हम टॉस हारे, इसके बाद हमने जो किया वो हमने चुना नहीं था. हम आज के दिन अच्छा नहीं खेल सके.

भारत के ज्यादातर बल्लेबाज गलत शॉट चयन के कारण आउट हुए. कोहली ने कहा, 'जब आप बड़े शॉट लगाने जाते हो तो यह होता है. यह कई बल्लेबाजों के साथ होता है जब वह अच्छे शॉट नहीं लगा पा रहे होते हैं. कई बार आप अच्छी फॉर्म में नहीं होते हैं, लेकिन आपके पास ज्यादा गेंद नहीं होती हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
SACRED GAMES: Anurag Kashyap और Nawazuddin Siddiqui से खास बातचीत

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi