S M L

जानिए कैसे सहवाग ने ट्विटर पर गेल की तारीफ करते हुए आरसीबी पर कसा तंज

क्रिस गेल इस आईपीएल में किंग्स इलेवन पंजाब की ओर से खेल रहे हैं और शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं

FP Staff Updated On: Apr 20, 2018 08:37 PM IST

0
जानिए कैसे सहवाग ने ट्विटर पर गेल की तारीफ करते हुए आरसीबी पर कसा तंज

आईपीएल ऑक्शन के बाद इस सीजन में टीमों में कुछ बड़े बदलाव देखने को मिले. इस बदलावों के बाद कुछ टीमों की किस्मत बदली और कुछ खिलाड़ियों. इसमें सबसे बड़ा उदाहरण हैं क्रिस गेल. दो निराशाजनक सीजन के बाद रॉयल चैलेंजर बैंगलोर से ड्रॉप हुए गेल को इस बार किंग्स इलेवन पंजाब ने खरीदा. शुरुआत के दो मैचों में बाहर बैठने के बाद जब उन्हें मौका मिला तो उन्होंने दिखा दिया कि उनमें अभी कितना दम बाकी है. गेल ने अपने पहले  मैच में अर्धशतक लगाया और दूसरे मैच में सीजन का पहला शतक ठोक डाला.

इसके बाद लगातार ट्विटर पर लोग गेल के इस प्रदर्शन से रॉयल चैलेंजर बैंगलोर पर निशाना साध रहे हैं. इसी कड़ी में एक और नाम जुड़ गया. वह नाम है वीरेंद्र सहवाग. वीरेंद्र सहवाग ने शुक्रवार को गेल की ट्रेंड हो रही तस्वीर के साथ कैप्शन लिखा 'अगर आप मुझे मेरे बुरे वक्त में प्यार नहीं करते हैं तो सबसे अच्छे वक्त में आप मेरे लायक नहीं है.'  इस तस्वीर में एक ओर गेल रॉयल चैलेंजर बैंगलोर की जर्सी में 0 पर आउट होते दिख रहे थे, वहीं दूसरी तस्वीर में पंजाब की जर्सी में वह शतक की जश्न मनाते दिख रहे थे. जाहिर है सहवाग का यह ट्वीट बैंगलोर की टीम के लिए तंज था.

ऑक्शन के शुरुआती दो राउंड में गेल में किसी भी टीम ने अपनी दिलचस्पी नहीं दिखाई थी. इसके बाद तीसरे राउंड में गेल को पंजाब ने उनके बेस प्राइस पर खरीदा था.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
'हमारे देश की सबसे खूबसूरत चीज 'सेक्युलरिज़म' है लेकिन कुछ तो अजीब हो रहा है'- Taapsee Pannu

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi