live
S M L

रॉस टेलर के बाद अब कानपुर पुलिस अधिकारी ने किया सहवाग को ट्विटर पर ट्रोल

पुलिस के एडिशनल एसपी रैंक के अधिकारी राहुल श्रीवास्तव ने वीरू बकैती के ट्वीट का जवाब दिया

Updated On: Oct 30, 2017 10:17 AM IST

FP Staff

0
रॉस टेलर के बाद अब कानपुर पुलिस अधिकारी ने किया सहवाग को ट्विटर पर ट्रोल

सोशल मीडिया पर खासकर अपने ट्वीट से क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग हमेशा ही चर्चा का भाग बन जाते हैं. उनका एक ट्वीट चर्चा का विषय बना हुआ है. इस बार भी कुछा ऐसा ही हुआ. भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीसरा वनडे के लिए कानपुर पहुंचे सहवाग ने वहां पहुंचते ही कानपुर की बकैती को लेकर ट्वीट कर दिया. ट्वीट ने ज्यादा सुर्खियां बटोरी हैं

रॉस टेलर के बाद इस बार कानपुर के एक पुलिस अधिकारी ने उनके ट्वीट पर चुटकी ली. दरअसल सहवाग ने अपने ट्वीट में लिखा कि बकैती के बारे में सुना बहुत है लेकिन जितना सुना है उतना देखने को नहीं मिल रहा है इसलिए कनपुरिया बकैती को कनपुरिया स्टाइल में मेरे ट्विटर पर जरूर शेयर करें.

अब इस ट्वीट के जवाब में सहवाग के प्रशंसकों ने अपनी प्रतिक्रिया देनी शुरू की लेकिन यूपी पुलिस के एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी की चुटकी ने सबका ध्यान उस ट्वीट की ओर खींचा. यूपी पुलिस के एडिशनल एसपी रैंक के अधिकारी राहुल श्रीवास्तव ने वीरू के ट्वीट के जवाब में लिखा कि बकैती को लेकर अगर कोई समस्या आए तो बेधड़क डायल 100 पर कॉल करें या यूपी पुलिस को ट्वीट करिए.

कानपुरिया बकैती से जुड़े वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर हो रहे हैं. इसमें कार्टून जरिए कानपुरिया लहजे में बातचीत और नोकझोंक को दर्शाया जा रहा है. रविवार को इसी कनपुरिया बकैती को लेकर सहवाग ने ट्विटर पर चुटकी ली तो उन्हें में यूपी पुलिस ने उसी चुटीले अंदाज में जवाब दिया.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi