विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

ट्विटर वॉर: हाजिरजवाब सहवाग ने फिर बंद की पीर्यस मोर्गन की बोलती

विश्वकप में भारत के हार पर मोर्गन ने ली थी चुटकी

FP Staff Updated On: Jul 24, 2017 08:05 PM IST

0
ट्विटर वॉर: हाजिरजवाब सहवाग ने फिर बंद की पीर्यस मोर्गन की बोलती

ट्विटर पर अपनी हाजिरजवाबी के लिए मशहूर भारतीय क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग ने एक बार अपनी ट्वीट से भारतीयों का दिल जीत लिया. इंग्लैंड के पूर्व पत्रकार पीर्यस मोर्गन आए दिन सहवाग से भिड़ते रहते हैं और एक बार फिर सहवाग ने उन्हें माकूल जवाब दिया.

रविवार रात भारत और इंग्लैंड के बीच विश्वकप फाइनल खेला जा रहा था, भारत के हारने के बाद पीर्यस मोर्गन ने भारत की हार पर चुटकी लेते हुए ट्वीट कर वीरेंद्र सहवाग से पूछा क्या वह ठीक हैं?

इसके बाद सहवाग ने जवाब देते हुए कहा कि, भारत को अपनी टीम पर गर्व है, वह उनकी तरह नहीं है. एक बदलाव के तौर पर वह यह जीत मना सकते हैं.

मोर्गन यहां भी नहीं रुके. उन्होंने ट्वीट करके सहवाग को उनके साथ लगी पुरानी शर्त की याद दिलाते हुए अपने जीत के पैसों की मांग कर डाली.

दरअसल रियो ओलिंपिक के वक्त भी पीर्यस मोर्गन और वीरेंद्र सहवाग ट्वीटर पर भिड़ गए थे. उस वक्त मोर्गन ने ट्वीट करके कहा था कि ‘भारत ओलिंपिक में जाते सिर्फ दो मेडलों का जश्न मना रहा है’?

तब सहवाग ने जवाब देकर कहा था कि ‘हम भारतीय हर चीज का जश्न मनाते हैं, लेकिन क्रिकेट को बनाने वाला इंग्लैंड अब तक एक विश्वकप के लिए तरस रहा है.’

तब पीर्यस मोर्गन ने शर्त लगाते हुए कहा था कि सहवाग आपसे शर्त लगाता हूं 10 लाख रुपए की शर्त लगाता हूं कि भारत के ओलिंपिक गोल्ड जीतने से पहले इंग्लैंड विश्वकप जीतेगा. तब यह पैसा आपको चैरिटी में देना होगा.

इसी शर्त की याद दिलाते हुए उन्होंने ट्वीट किया.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi