S M L

वीरेंद्र सहवाग ने झूठे नेताओं की लगाई क्लास, कहा- लोगों को बनाते हैं बेवकूफ

सम्मेलन के लिए ज्यादा से ज्यादा भीड़ जुटाने के लिए इन इश्तिहार में जानकारी दी गई कि इस सम्मेलन को क्रिकेट वीरेंद्र सहवाग के जरिए संबोधित किया जाएगा.

Updated On: Dec 01, 2018 03:31 PM IST

FP Staff

0
वीरेंद्र सहवाग ने झूठे नेताओं की लगाई क्लास, कहा- लोगों को बनाते हैं बेवकूफ

राजस्थान में विधानसभा चुनाव नजदीक हैं. चुनाव में जीत हासिल करने के लिए रानीतिक दल और राजनेता तरह-तरह के प्रचार प्रसार के तरीके अपनाते हैं. हालांकि प्रचार के इन तरीकों में कई बार झूठ का सहारा लिए जाने के मामले भी सामने आते रहे हैं. ऐसे ही अब एक नया मामला राजस्थान से सामने आया है, जहां राजनेताओं ने अपने प्रचार के लिए भारतीय क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग के नाम का इस्तेमाल कर लिया.

दरअसल, राजस्थान विधानसभा चुनाव में राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी की टिकट पर हुरड़ा विधानसभा से चुनाव लड़ रहे मनसुख गुर्जर के समर्थन में आसींद में एक विशाल किसान सम्मेलन का आयोजन 29 नवंबर को किया जाना था. इस सभा के लिए बाकायदा अखबारों में इश्तिहार भी छपवाए गए. हालांकि इन्हीं इश्तिहार में झूठ का साथ भी लिया गया.

सम्मेलन के लिए ज्यादा से ज्यादा भीड़ जुटाने के लिए इन इश्तिहार में जानकारी दी गई कि इस सम्मेलन को पार्टी संस्थापक हनुमान बेनीवाल के अलावा पूर्व भारतीय क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग के जरिए संबोधित किया जाएगा. जबकि अब खुद वीरेंद्र सहवाग ने इसे झूठा करार दिया है और ऐसे झूठे नेताओं से सावधान होने की बात कही है.

वीरेंद्र सहवाग ने ट्वीट करते हुए लिखा है 'झूठ अलर्ट- मैं दुबई में हूं और इनमें से किसी व्यक्ति से कभी सम्पर्क नहीं हुआ! जब यह लोग बेशर्मी से अपने कैम्पेन के नाम पर मेरा नाम धोखाधड़ी से इस्तेमाल कर लोगों को बेवकूफ बना सकते हैं, तो अंदाजा लगाया जा सकता है कि यदि यह कहीं जीत गए तो कितना बेवकूफ बनाएंगे! झूठों से सावधान.'

राजस्थान में विधानसभा चुनाव के लिए 7 दिसंबर को मतदान होने हैं. वहीं 11 दिसंबर को मतगणना की जाएगी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi