S M L

सहवाग ने छोड़ा किंग्स XI पंजाब का साथ, क्या प्रीति से हुई अनबन है वजह!

आईपीएल के पिछले सीजन में एक मुकाबले के दौरान सहवाग की प्रीति जिंटा के साथ जोरदार बहस की आई थी खबर

Updated On: Nov 03, 2018 08:46 PM IST

FP Staff

0
सहवाग ने छोड़ा किंग्स XI पंजाब का साथ, क्या प्रीति से हुई अनबन है वजह!

तीन साल पहले आईपीएल में किंग्स इलेवन पंजाब के साथ बतौर मेटोंर जुड़े भारत के के पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने इस टीम के साथ अपना नाता तोड़ लिया है. सहवाग और पंजाब के बीत रिश्ता टूटने की खबर का ऐलान खुद सहवाग ने सोशल मीडिया साइट ट्विटर के जरिए किया.

 

अपनी ट्वीट में उन्होंने लिखा है, ‘ हर अच्छी चीज का एक अंत होता है. किंग्स इलेवन पंजाब के साथ मैं दो सीजन बतौर खिलाड़ी जुड़ा रहा और पिछले तीन सीजन में मैं बतौर मेंटोर इस टीम के साथ था. लेकिन अब यह साथ खत्म हो गया है. मैं इस टीम को भविष्य के लिए शुभकामनाएं देता हूं.'

सहवाग ने हालांकि अपनी ट्वीट यह खुलासा नहीं किया है किंग्स इलेवन पंजाब के साथ उनका नाता क्यों टूटा है लेकिन इस बात के कयास लगाए जा सकते हैं उनकी इस टीम के सह मालकिन प्रीति जिंटा से साथ अनबन चल रही थी.

आईपीएल के पिछले सीजन में इस तरह की खबरें आई थी कि राजस्थान रॉयल्स के 158 रन का टारगेट हासिल करने में पंजाब की टीम के नाकाम रहने के बाद प्रीति की सहवाग के साथ गर्मागरम बहस हुई थी. हालांकि बाद में प्रीति ने इसका खंडन किया था लेकिन इतना अंदाजा लग गया था कि सहवाग प्रीति के रवैये से खुश नही है.

 

बहरहाल सहवाग ने अभी यह खुलासा नहीं किया है कि वह अब आईपीएल की किसी टीम से जुड़ने वाले हैं या नहीं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi