S M L

सहवाग ने क्यों कहा, मैंने नहीं मारे दो तिहरे शतक?

वीरेंद्र सहवाग ने ट्विटर पर अपनी एक तस्वीर साझा की

Updated On: Feb 27, 2017 12:04 PM IST

FP Staff

0
सहवाग ने क्यों कहा, मैंने नहीं मारे दो तिहरे शतक?

अपने मजाकिया ट्वीट के लिए मशहूर सहवाग एक बार फिर अपने ट्वीट से सुर्खियां बटोर रहे हैं. पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग ने ट्विटर पर अपनी एक तस्वीर साझा की और यूजर्स ने इसे दिल्ली यूनिवर्सिटी के कॉलेज में हुए हंगामे से जोड़ दिया.

अभिनेता रणदीप हुड्डा ने भी इस ट्वीट पर प्रतिक्रिया दी.

दिल्ली यूनिवर्सिटी के रामजस कॉलेज में हुए हंगामे के बाद यूनिवर्सिटी का माहौल बदला हुआ है. इस बीच पूर्व भारतीय क्रिकेटर ने एक ट्वीट कर इस मामले को अलग ही स्तर पर ला दिया है. सहवाग ने रविवार को ट्विटर पर एक तस्वीर साझा की. इस तस्वीर पर लिखा है, 'दो तिहरे शतक मैंने नहीं, मेरे बल्ले ने बनाए.'

दरअसल यूजर्स ने सहवाग की तस्वीर की तुलना शहीद कैप्टन मनदीप सिंह की बेटी गुरमेहर कौर की उस तस्वीर से की है, जिसमें गुरमेहर ने लिखा था, 'पाकिस्तान ने मेरे पिता को नहीं मारा, जंग ने उन्हें मारा.' सहवाग के ट्वीट को लोगों का समर्थन मिल रहा है.

 

वहीं 1999 की करगिल लड़ाई में शहीद कैप्टन मनदीप सिंह की बेटी गुरमेहर कौर ने सोशल मीडिया पर एक मुहिम शुरू कर दी है. गुरमेहर ने लिखा कि वे वामपंथी नहीं हैं, लेकिन सहमत होने पर ही एबीवीपी का समर्थन करेंगी. गुरमेहर ने लिखा, 'मैं एबीवीपी को नकारती हूं क्योंकि वो भीड़ तंत्र और संविधान की तरफ से मिली मौलिक आजादी के खिलाफ है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi