S M L

वीरेंद्र सहवाग के इस विज्ञापन से क्यों मची है ऑस्ट्रेलिया में खलबली!

सहवाग का विज्ञापन देखकर भड़क गया उन्हीं की टक्कर का यह कंगारू ओपनर, टीम इंडिया को दी चेतावनी

Updated On: Feb 12, 2019 10:18 AM IST

FP Staff

0
वीरेंद्र सहवाग के इस विज्ञापन से क्यों मची है ऑस्ट्रेलिया में खलबली!

टीम इंडिया ने हाल ही में ऑस्ट्रेलियाई टीम को उसके घर में जाकर भले ही धो दिया हो लेकिन कंगारूओं की अकड़ अभी खत्म नहीं हुई है. इसी महीने ऑस्ट्रेलियाई टीम टी20 और वनडे सीरीज खेलने के लिए भारत आने वाली है और इस सीरीज से पहले भारतीय टीम के पूर्व खिलाड़ी वीरेंद्र सहवाग ( Virender Sehwag)  के एक विज्ञापन पर एक पूर्व कंगारू ओपनर ने ऐसा एतराज जताया है जिससे पता चलते हैं कि हाल ही में हुई भारत की जीत ऑस्ट्रेलिया को कितनी अखर रही है.

यह पूरा मामला बेबी-सिटिंग के उस मजाक से जुड़ा है जो ऑस्ट्रेलियाई कप्तान टिम पेन ने भारतीय विकेटकीपर ऋषभ पंत के साथ किया था. अब उसी मजाक को भुनाने और भारत में होने वाली सीरीज के लिए माहौल बनाने के लिए ब्रॉडकास्टर स्टार स्पोर्ट्स ने एक विज्ञापन जारी किया है जिसनें सहवाग ऑस्ट्रेलिया की जर्सी पहने दो बच्चों को गोद में उठाते हुए पूरी ऑस्ट्रेलियाई टीम की बेबी-सिटिंग करने की बात कह रहे.

सहवाग के इस विज्ञापन पर पूर्व कंगारू सलामी बल्लेबाजी मैथ्यू हेडन आगबबूला हो गए हैं.

हेडन ने सहवाग पर सीधे ट्विटर पर हमला बोलते हुए लिखा है कि ‘सतर्क रहो, सहवाग बॉय, कभी ऑस्ट्रेलिया को हल्के में मत लो. याद रखो वर्ल्ड कप ट्रॉफी की बेबी-सिटिंग कौन कर रहा है.’

हेडन के इस ट्वीट से जाहिर के उन्हें इस विज्ञापन से किस कदर परेशानी हुई है. बहरहाल अब दो चीजें देखने वाली होंगी. पहली यह कि सहवाग हेडन की इस ट्वीट का जवाब किस तरह से देते हैं और दूसरी यह कि कंगारू टीम हेडन के भरोसे पर कितनी खरी उतरती है और भारत में कैसा प्रदर्शन करती है. यह सीरीज 24 फरवरी से शुरू हो रही है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi