S M L

जानिए तूफानी बल्लेबाज आफरीदी और सहवाग को किससे लगता था डर?

वीरेंद्र सहवाग ने खुलासा किया कि उन्हें सबसे ज्यादा डर पाकिस्तान के ही गेंदबाज से लगता था

Updated On: Oct 02, 2018 09:47 AM IST

FP Staff

0
जानिए तूफानी बल्लेबाज आफरीदी और सहवाग को किससे लगता था डर?

भारत और पाकिस्तान के दो धुरंधर वीरेंद्र सहवाग और शाहिद अफरीदी ने साथ बैठकर अपने क्रिकेट करियर का एक ऐसा खुलासा किया है, जिसे जानकर आप भी दंग रह जाएंगे.  सहवाग ने बताया कि उन्हें किस गेंदबाज से डर लगता था, वहीं अफरीदी ने भी खुलासा किया कि उन्हें किस बल्लेबाज के सामने गेंदबाजी करने से हिचकिचाहट होती थी.

वीरेंद्र सहवाग ने खुलासा किया कि उन्हें सबसे ज्यादा डर पाकिस्तान के ही गेंदबाज से लगता था. ये गेंदबाज कोई और नहीं बल्कि दुनिया के सबसे तेज गेंदबाज शोएब अख्तर थे. सहवाग ने कहा, 'अगर एक गेंदबाज का नाम लूं जिससे मैं सबसे ज्यादा डरता था, तो वो शोएब अख्तर थे. ये पता नहीं होता था कि कौन सी गेंद वो आपके पांव पर करेंगे और कौन सी आपके सिर पर आने वाली है. शोएब ने मेरे सिर पर कई बाउंसर्स मारी थी. हालांकि उनकी गेंदों को ही खेलने में मजा आता था.'

शाहिद अफरीदी ने द क्विंट को दिए साक्षात्कार में  खुलासा किया कि वैसे तो वो किसी खिलाड़ी से नहीं डरते थे लेकिन उन्हें सहवाग के सामने गेंदबाजी करने में मुश्किल होती थी. सहवाग अच्छे-अच्छे गेंदबाजों के खिलाफ अटैकिंग बल्लेबाजी कर उनकी लाइन लेंथ बिगाड़ देते थे. भारत और पाकिस्तान के कई मुकाबलों के दौरान सहवाग ने अफरीदी की धुनाई की थी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi