live
S M L

कोहली की बीसीसीआई से अपील, पूरे दौरे के लिए मिले पत्नियों को साथ रखने की इजाजत

मौजूदा पॉलिसी के मुताबिक खिलाड़ियों की पत्नियां केवल दो हफ्ते तक ही दौरे पर रह सकती हैं

Updated On: Oct 07, 2018 03:41 PM IST

FP Staff

0
कोहली की बीसीसीआई से अपील, पूरे दौरे के लिए मिले पत्नियों को साथ रखने की इजाजत

भारतीय कप्तान विराट कोहली ने हाल ही बीसीसीआई से एक अनुरोध किया है. कोहली चाहते हैं कि लंबे विदेशी दौरे के लिए खिलाड़ी जब बाहर जाते हैं तो उनकी पत्नियों को पूरा समय उनके साथ रहने की इजाजत दी जाए. इंग्लैंड दौरे के दौरान अनुष्का शर्मा के लंबे समय के लिए कोहली के साथ रुकने पर सवाल उठाए गए थे. वहीं अनुष्का को इस कारण सोशल मीडिया पर भी ट्रोल किया गया था.

मौजूदा पॉलिसी के मुताबिक खिलाड़ियों की पत्नियां केवल दो हफ्ते तक ही दौरे पर रह सकती हैं. इस बारे में जब बीसीसीआई अधिकारियों ने सीओए से बातचीत की तो उन्होंने टीम मैनेजर को औपचारिक अनुरोध करने को कहा.

इंडियन एक्सप्रेस में छपी खबर के मुताबिक, 'इस बारे में अनुरोध कुछ हफ्तों पहले किया गया था. क्योंकि यह बीसीसीआई की पॉलिसी के फैसले से जुड़ा हुआ है. इसके लिए मैनेजर को पहले औपचारिक अनुरोध देना होगा. अनुष्का कोहली के साथ विदेशी दौरों पर जाती रही हैं. कोहली चाहते हैं कि पुराने नियम खत्म कर दिए जाएं और नए नियम लागू किए जाएं जिनके अंतर्गत पत्नियों को टीम इंडिया के साथ यात्रा करने की इजाजत हो.'

रिपोर्ट के मुताबिक, जैसा कि यह बीसीसीआई पॉलिसी का फैसला है. सीओए इस फैसले को आगे तब तक टाल सकता है जब तक बीसीसीआई की नई बॉडी नहीं बन जाती. मौजूदा समय में खिलाड़ी पत्नियों को दौरे पर दो हफ्ते के लिए ही ले जा सकते हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi