Co Sponsor
In association with
In association with
S M L

विराट कोहली ने की बच्चों से ड्रग्स से दूर रहने की अपील

‘ क्रिकेट को हां, ड्रग को ना’ कार्यक्रम में भारतीय कप्तान के साथ दिनेश कार्तिक और अक्षर पटेल ने शिरकत की

FP Staff Updated On: Nov 06, 2017 08:50 PM IST

0
विराट कोहली ने की बच्चों से ड्रग्स से दूर रहने की अपील

भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने न्यूजीलैंड के साथ टी-20 सीरीज के निर्णायक मुकाबले से पहले सामाजिक सरोकार के लिए समय निकाल कर सोमवार को तिरुवनंतपुरम में हजारों बच्चों से मादक पदार्थों (ड्रग) से दूर रहने की अपील की.

केरल पुलिस के ड्रग विरोधी अभियान के तहत आयोजित इस कार्यक्रम में राज्य के मुख्यमंत्री पिरनाई विजयन, पुलिस महानिदेशक लोकनाथ बेहरा और कोहली के साथ टीम के अन्य सदस्य यहां के चंद्रशेखरन नायर स्टेडियम में बच्चों के साथ मादक पदार्थों से दूर रहने की शपथ ली. इस कार्यक्रम का शीर्षक ‘ क्रिकेट को हां, ड्रग को ना’ था. इस मौके पर विशेष डाक स्मारक को भी जारी किया गया. इस मौके पर मुख्यमंत्री ने कोहली और अन्य खिलाड़ियों के साथ गुलाबी गुब्बारे भी छोड़े.

रवि शास्त्री ने पदमनाभस्वामी मंदिर में पूजा की

भारतीय टीम के मुख्य कोच रवि शास्त्री ने तीसरे और अंतिम टी-20 अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच से पहले प्रसिद्ध पदमनाभस्वामी मंदिर में पूजा अर्चना की. शास्त्री ने ‘अग्रशाला गणपति’ में नारियल चढ़ाया जिनके बारे में कहा जाता है कि वह बाधाओं से मुक्ति दिलाते हैं.

पदमनाभस्वामी मंदिर के सूत्रों ने बताया कि इस पूर्व कप्तान ने सुबह कुछ बीसीसीआई अधिकारियों के साथ इस मशहूर मंदिर में लगभग घंटा बिताया तथा अपने परिवार की सुख शांति के लिए भगवान हनुमान को ‘मक्खन’ चढ़ाया. शास्त्री जब चार साल के थे तब पहली बार अपनी मां के साथ इस मंदिर में आए थे. उन्होंने कहा कि अगली बार वह जब शहर आएंगे तो अपनी मां को भी मंदिर के दर्शन करवाने के लिए लाएंगे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
AUTO EXPO 2018: MARUTI SUZUKI की नई SWIFT का इंतजार हुआ खत्म

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi