S M L

कोहली ने रोहित शर्मा से मांगी दोहरे शतक लगाने की हैंडबुक!

रोहित के बधाई संदेश पर विराट कोहली ने ट्वीट करके दिया जवाब

Updated On: Dec 19, 2017 01:38 PM IST

FP Staff

0
कोहली ने रोहित शर्मा से मांगी दोहरे शतक लगाने की हैंडबुक!

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने 11 दिसंबर को इटली में शादी की. शादी के बाद दोनों ने ट्वीट करके सभी को इसकी जानकारी दी. इसके बाद शुरू हुआ बधाईयों का तांता अब तक खत्म नहीं हुआ है. भारत के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा ने भी बड़े ही मजाकिया ढंग में दोनों को शादी की बधाई दी थी. रोहित ने ट्वीट में लिखा था ‘आप दोनों को शादी की बधाई, विराट आपके साथ मैं हसबैंड हैंडबुक जरूर शेयर करूंगा, अनुष्का आप यह सरनेम अपने साथ पास रखें’.

विराट कोहली और अनुष्का ने अब इस ट्वीट का जवाब दिया है और साथ ही रोहित को उनके तीसरे दोहरे शतक की बधाई दी. जिसे लोग बहुत पसंद कर रहे हैं. अनुष्का ने रोहित के ट्वीट पर धन्यवाद दिया और लिखा ‘बधाई के लिए शुक्रिया, और आपको आपकी पारी के लिए भी बधाई.

वहीं कोहली ने जबाव देते हुए ट्वीट किया ‘शुक्रिया रोहित, और हसबैंड हैंडबुक के साथ प्लीज दोहरे शतक लगाने की हैंडबुक भी शेयर करें.’

कोहली कई मौकों पर रोहित शर्मा की बल्लेबाजी की तारीफ करते हुए नजर आते हैं. हाल ही में गौरव कपूर के शो में भी कोहली ने रोहित की तारीफ करते हुए कहा था कि वह बेहतरीन बल्लेबाज है. मैदान पर उन्हें बल्लेबाजी करते हुए देखना अद्भुत होता है, वह कमाल के बल्लेबाज है’. कोहली की गैरमौजूदगी में रोहित श्रीलंका के खिलाफ भारत की कप्तानी की कमान संभाल रहे हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi