S M L

आयरलैंड के खिलाफ पहला टी20 नहीं बल्कि काउंटी मैच ही खेलेंगे कोहली

27 जून को पहला टी20 खेलने की बजाय यॉर्कशायर के खिलाफ खेलेंगे कोहली, रोहित शर्मा करेंगे टीम इंडिया की कप्तानी

FP Staff Updated On: May 10, 2018 09:37 AM IST

0
आयरलैंड के खिलाफ पहला टी20 नहीं बल्कि काउंटी मैच ही खेलेंगे कोहली

मंगलवार को बीसीसीआई ने जब आयरलैंड के खिलाफ दो टी20 मुकाबले खेलने वाली टीम इंडिया का ऐलान किया तो उसमें बहुत बड़ी गफलत सामने आई थी. बोर्ड ने इन दो मुकाबलों के लिए विराट कोहली को टीम इंडिया का कप्तान घोषित किया था जबकि वह जून के पूरे महीने में काउंटी टीम सरे के साथ खेलने का करार कर चुके हैं.

दरअसल आयरलैंड के खिलाफ पहला टी20 मुकाबला 27 जून को खेला जाएगा जबकि सरे की काउंटी टीम यॉर्कशायर के खिलाफ 25 से 28 जून तक मुकाबला खेलेगी. ऐसे में सवाला था कि कोहली एक ही वक्त में दो जगह पर मैच कैसे खेल सकते हैं.

अब यह कन्फ्यूजन खत्म हो गया है. विराट कोहली पहले टीम 20 में नहीं बल्कि काउंटी का मुकाबला खेलेंगे. विराट कोहली को सरे के साथ अपना करार छोटा करने की जरूरत नहीं पड़ेगी और पहले टी20 में रोहित शर्मा टीम इंडिया की कप्तानी करेगें. कोहली 29 जून को होने वाले दूसरे टी20 मुकाबले के लिए टीम इंडिया के साथ जुड़ेंगे.

समाचार पत्र मुंबई मिरर की खबर के मुताबिक बोर्ड के एक अधिकारी का कहना है कि ऐसा नहीं था कि बोर्ड को इन तारीखों के बारे में पता नहीं था.यह कन्फ्यूजन इसलिए खड़ा हुआ क्योंकि अगर कोहली को इस सीरीज के लिए कप्तान घोषित ना करते तो और बड़ा कन्फ्यूजन खड़ा हो सकता था. ऐसे हालात में रोहित शर्मा को कपितान घोषित करना होता. अब रोहित बतौर उपकप्तान कोहली की गैरहाजिरी में पहले टी 20 में टीम इंडिया की कप्तानी करेंगे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
SACRED GAMES: Anurag Kashyap और Nawazuddin Siddiqui से खास बातचीत

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi