S M L

ऑस्ट्रेलिया में जीत के बाद भी कोहली के इंटरव्यू का इंतजार करता रह गया ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी

हालांकि भारतीय मीडिया मैनेजर ने कहा कि उन्हें इस बारे में कोई जानकारी नही हैं

Updated On: Jan 20, 2019 08:44 PM IST

FP Staff

0
ऑस्ट्रेलिया में जीत के बाद भी कोहली के इंटरव्यू का इंतजार करता रह गया ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी

भारतीय कप्तान विराट कोहली ने ऑस्ट्रेलिया में टीम को ऐतिहासिक जीत दिलाने में अहम रोल निभाया. सभी जानते हैं कि कोहली इस समय उस दुनिया के सबसे बेहतरीन क्रिकेटर्स में शामिल है. ऐसे में लोग उनका इंटरव्यू लेने के लिए बैचेन रहते हैं. हालांकि कोहली बहुत कम मौकों पर खास इंटरव्यू देते हैं. ऑस्ट्रेलिया के स्टीव वॉ भी कोहली से ही कुछ चाहते थे हालांकि कोहली ने इसके लिए साफ मना कर दिया.

मुंबई मिरर की खबर के मुताबिक स्टीव वॉ के मैनेजर ने कोहली से इंटव्यू करने की बात की थी हालंकि कोहली ने उस समय यह कह कर टाल दिया कि वह टेस्ट सीरीज के बाद बात करेंगे. इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि अगर उन्हें इंटरव्यू देना है तो उनके लिए एक साधारण पत्रकार और एक लेजेंड के बीच कोई फर्क नही हैं. इंडियन लिंक वेबसाइट ने कोहली ने माना कि एक पूर्व ऑस्ट्रेलियन क्रिकेटर उनका इंटरव्यू लेना चाहते हैं लेकिन वह उसके लिए फिलहाल तैयार नहीं है. वेबसाईट के मुताबिक कोहली ने कहा 'पूर्व क्रिकेटर जब आपसे कुछ चाहते हैं तो वह एक खास तरीके से आपसे बात करते हैं, अगर आपको इंटरव्यू करना है तो पर मेरे लिए यह मायने नहीं रखता कि आपने 15 हजार रन बनाए हैं. मेरे लिए सब बराबरी पर हैं. वह लोग इस बात को नहीं समझते लेकिन मैं ऐसा ही सोचता हूं'.

हालांकि भारतीय मीडिया मैनेजर ने कहा कि उन्हें इस बारे में कोई जानकारी नही है. स्टीव वॉ कोहली के बड़े फैन माने जाते हैं. वह कई बार उनकी तारीफ कर चुके हैं. उन्होंने कहा था कि वह चाहते हैं कि उनका बेटा कोहली जैसा बने.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi