S M L

इंग्लैंड दौरे से पहले जम कर पसीना बहा रहे हैं कोहली, शेयर की वीडियो

भारतीय कप्‍तान विराट कोहली गर्दन की चोट से जूझ रहे हैं और इसी कारण वह काउंटी क्रिकेट भी नहीं खेलेंगे

FP Staff Updated On: May 30, 2018 08:55 AM IST

0
इंग्लैंड दौरे से पहले जम कर पसीना बहा रहे हैं कोहली, शेयर की वीडियो

मंगलवार को, कोहली ने एक वीडियो पोस्ट किया और कहा कि वह फिटनेस हासिल करने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे थे. अपनी इस पोस्ट के कैप्शन में उन्होंने लिखा 'अरे दोस्तों, बहुत मेहनत हो रही है.

विराट कोहली उन क्रिकेटरों में शामिल है जो अपने खेल के साथ साथ अपनी फिटनेस को लेकर भी जाने जाते हैं, और हर वक्त उसे बनाए रखने के लिए मेहनत करते हैं. हाल ही कंधे में लगी चोट से परेशान चल रहे हैं लेकिन अब उन्होंने एक बार फिर अपनी फिटनेस पर काम करना शुरू कर दिया है जो भारतीय क्रिकेट फैंस के लिए अच्छी खबर हैं. कोहली ने मंगलवार को एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया और फैंस को बताया कि वह तैयार हैं. कोहली ने लिखा, 'फिटनेस सुधार के लिए तैयारी चल रही है और बस मैं जो कर सकता हूं, वह कर रहा हूं. इस समय मेरा शरीर मुझे जितना बेहतर करने की इजाजत दे रहा है, उतना बेहतर कर रहा हूं. कड़ी मेहनत ही एकमात्र तरीका है और कड़ी मेहनत हमेशा आपको वापस बहुत कुछ देती है.

भारतीय कप्‍तान विराट कोहली गर्दन की चोट से जूझ रहे हैं और इसी कारण वह काउंटी क्रिकेट भी नहीं खेलेंगे, जो इसी साल होने वाले इंग्‍लैंड दौरे की तैयारियों के लिए अहम माना जा रहा था. पिछली बार जब भारतीय टीम ने इंग्‍लैंड को दौरा किया था, उसे बुरी तरह से हार झेलनी पड़ी थी, जिसमें विराट का प्रदर्शन काफी शर्मनाक रहा था. अंग्रेजों की जमीं पर अपने इसी प्रदर्शन को बेहतर करने के लिए विराट इसी माह काउंटी क्रिकेट खेलने वाले थे, लेकिन चोट के कारण उन्‍हें इससे हाथ पीछे खींचने पड़े.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
DRONACHARYA: योगेश्वर दत्त से सीखिए फितले दांव

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi