Co Sponsor
In association with
In association with
S M L

तो अनुष्का को इस नाम से बुलाते हैं विराट कोहली

आमिर खान के चैट शो में कोहली ने खोले कई राज, अनुष्का की लेट-लतीफी नापसंद है विराट को

FP Staff Updated On: Oct 13, 2017 02:47 PM IST

0
तो अनुष्का को इस नाम से बुलाते हैं विराट कोहली

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली का निकनेम चीकू है, ये उनका हर फैन जानता है, लेकिन क्या आप ये जानते हैं कि विराट कोहली ने अपनी गर्लफ्रेंड अनुष्का शर्मा का निकनेम क्या रखा है? इसका खुलासा खुद विराट कोहली ने किया है.

दिवाली के लिए स्पेशल शूट के दौरान विराट कोहली ने आमिर खान के सामने खुलासा किया कि वो अनुष्का शर्मा को ‘नुष्की’ बुलाते हैं. आमिर खान से बातचीत करते हुए विराट ने कहा कि, नुष्की काफी ईमानदार है जो सभी का ध्यान खींचती है.

भारतीय कप्तान विराट कोहली और अभिनेत्री अनुष्का शर्मा का रिश्ता किसी से छिपा नहीं है. ये दोनों एक-दूसरे को कितना चाहते हैं ये अनुष्का और विराट का हर फैन जानता है.

टीम इंडिया के कप्‍तान विराट कोहली अपने उम्‍दा खेल और कप्‍तानी को लेकर तो सुर्खियों में रहते ही हैं, लेकिन उनकी पर्सनल लाइफ से जुड़ी बातों में भी लोगों की गहरी दिलचस्‍पी है. विराट भी अपने फैंस को निराश नहीं करते और खासकर अपनी गर्लफ्रेंड और बॉलीवुड एक्‍टर अनुष्‍का शर्मा के प्रति अपना प्‍यार जाहिर करते रहते हैं.

जी हां, इस बार भी विराट ने अनुष्‍का से जुड़ी कई बातें मिस्‍टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान के साथ दिवाली स्‍पेशल चैट शो में साझा की हैं. आपको बता दें कि विराट कोहली और आमिर खान जल्‍द ही एक चैट शो में टीवी पर एक साथ नजर आएंगे. दोनों इसकी शूटिंग भी कर चुके हैं.

विराट और आमिर का यह स्‍पेशल चैट शो दिवाली के दिन ऑन एयर होगा, जिसमें ये दोनों दिग्‍गज हस्‍तियां अपनी जिंदगी की बारे में बेहद दिलचस्‍प बातें लोगों को बताएंगे.

इंडियन एक्‍सप्रेस ने चैट शो में शामिल एक शख्‍स के हवाले से बताया है कि शो के दौरान विराट ने अनुष्‍का के साथ अपने रिलेशनश‍िप पर खुलकर बात की है. जब विराट से अनुष्‍का की अच्‍छी और खराब बातें पूछी गईं तो उन्‍होंने कहा, 'वह बहुत ही ईमानदार और केयर करने वाली हैं.

मुझे उसकी यह बात बहुत पसंद है. हालांकि मुझे उसकी किसी बात से नफरत तो नहीं, लेकिन हां मुझे उसकी एक चीज अच्‍छी नहीं लगती. वह हमेशा पांच-सात मिनट देर से आती है.'

विराट को अनुष्‍का की ईमानदारी और केयरिंग एटीट्यूड तो पसंद है ही साथ ही खुद को अच्‍छा इंसान बनाने का क्रेडिट भी अनुष्‍का को दिया है. उनके मुताबिक, 'उसने हमेशा मेरा साथ दिया और हम एक-दूसरे को अच्‍छी तरह समझते हैं. हम पिछले तीन-चार सालों से एक साथ हैं और इस दौरान वह मेरे अंदर बतौर इंसान कई अच्‍छे बदलाव लेकर आईं.'

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
AUTO EXPO 2018: MARUTI SUZUKI की नई SWIFT का इंतजार हुआ खत्म

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi