S M L

मैदान पर कोहली की आक्रामकता से इस दिग्गज क्रिकेटर को है ऐतराज!

साउथ अफ्रीका के दिग्गज ऑलराउंडर रहे जैस कैलिस को लगता है कि कोहली की आक्रामकता टीम इंडिया को नुकसान कर सकती है

Updated On: Feb 15, 2018 03:52 PM IST

FP Staff

0
मैदान पर कोहली की आक्रामकता से इस दिग्गज क्रिकेटर को है ऐतराज!

साउथ अफ्रीका में टीम इंडिया की ऐतिहासिक जीत के बाद कप्तान कोहली की आक्रामकता की हरकोई चर्चा कर रहा है लेकिन एक दिग्गज खिलाड़ी ऐसा भी है जिस लगता है कोहली की यह आक्रामकता टीम इंडिया को नुकसान कर सकती है.

साउथ अफ्रीका के महान ऑलराउंडर रहे जैक कैसिल का कहना है कि कोहली को मैदान पर अपनी आक्रामकता को कम करने की कोशिश करना चाहिए.

समाचार पत्र हिंदुस्तान टाइम्स के साथ बातचीत करते हुए कैलिस ने कहा है कोहली की आक्रामकता उनके लिए कारगर साबित हुई है, बतौर बल्लेबाज वो रन बना रहे हैं लेकिन बतौर कप्तान उनकी टीम के लिए यह ठीक नहीं है . उन्हें इसमें बदलाव की जरूरत है.’

कैलिस का तर्क है कि ‘बतौर कप्तान आपको इतना आक्रामक होने की जरूरत नहीं है. अभी कोहली काफी युवा हैं और बहुत कुछ सीखेंगे, मुझे लगता है कि जब वह थोड़े और परिपक्व होगे तब उन्हें इसका अहसास हो जाएगा.’

कैलिस की सालह का कोहली पर कितना असर पड़ेगा ये तो नहीं कहा जा सकता है लेकिन हाल ही में कोहली कहा था कि उनकी आकारामकता ही उनकी ताकत है और वह उसरे बिना फील्ड में उतर ही नहीं सकते. बहरहाल टीम इंडिया जीत रही है इसलिए लगता नहीं कि अभी कोहली कैलिस की इस सलाह पर तवज्जो देंगे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi