S M L

कोहली कोई रॉकेट नहीं है जिसमें ईंधन भरो और चल पड़े, उसे भी आराम चाहिए - शास्त्री

गर्दन में चोट के चलते विराट कोहली का काउंटी क्रिकेट में खेलना हो चुका है रद्द, इंग्लैंड दौरे पर भी छाए हैं संकट के बादल

FP Staff Updated On: May 25, 2018 12:55 PM IST

0
कोहली कोई रॉकेट नहीं है जिसमें ईंधन भरो और चल पड़े, उसे भी आराम चाहिए - शास्त्री

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली को लगी चोट और उनके काउंटी क्रिकेट खेलने की योजना के रद्द हो जाने के बाद अब टीम इंडिया के हेड कोच और कोहली के करीबी रवि शास्त्री ने बयान दिया है. शास्त्री का कहना है कि विराट कोहली को आराम की जरूरत है वह कोई मशीन नहीं है जो लगातार खेलते रहें.

शास्त्री ने समाचार पत्र मुंबई मिरर से बात करते हुए कहा कि, ‘ वह मशीन नहीं बल्कि एक इंसान है. वह कोई रॉकेट नहीं है जिसमें ईंधन भरो और वह चल पड़े. उसे भी आराम की जरूरत है.’

शास्त्री के इस बयान से साफ है कि टीम इंडिया और खासतौर से कोहली पिछले एक साल से जो लगातार क्रिकेट खेल रहे हैं उसके साइड इफेक्ट उनके शरीर पर दिखना तो लाजिमी है.

बीसीसीआई के मुताबिक 17 मई और सनराइजर्स हाजराबाद के खिलाफ खेले गए मुकाबले में फील्डिंग करते हुए कोहली चोटिल हो गए थे और इसी चोट के चलते ही उन्हें अब अपना काउंटी दौरा रद्द करना पड़ा है. वहीं दूसरी और काउंटी टीम सरे ने भी कोहली के इस दौरे के रद्द होने पर निराशा जताई है.

कोहली ने टीम इंडिया के इंग्लैंड दौरे से पहले एक महीने तक काउंटी क्रिकेट में सरे के लिए खेलने का करार किया था ताकि आधिकारिक दौरा शुरू होने से पहले ही वह वहां के माहौल में ढल सकें.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
'हमारे देश की सबसे खूबसूरत चीज 'सेक्युलरिज़म' है लेकिन कुछ तो अजीब हो रहा है'- Taapsee Pannu

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi