S M L

सलमान को पीछे छोड़ कोहली बने फेसबुक के 'दबंग'

पीएम मोदी को भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान कोहली की 'विराट' चुनौती

FP Staff Updated On: Jun 25, 2017 05:40 PM IST

0
सलमान को पीछे छोड़ कोहली बने फेसबुक के 'दबंग'

कोहली की कप्तानी में टीम इंडिया भले ही चैंपियंस ट्रॉफी की फाइनल में हार गई हो. भले ही पाकिस्तान के खिलाफ इस मुकाबले में कोहली का बल्ला खामोश रहा हो. भले ही कोच कुंबले के साथ हुए विवाद में कोहली आलोचनाओं के घेरे में हो. लेकिन सोशल मीडिया पर टीम इंडिया के कप्तान की लोकप्रियता लगातार बढ़ती जा रही है.

फेसबुक पर कोहली की लोकप्रियता का आलम यह है उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री के दबंग सलमान खान तक को पीछे छोड़ दिया है. फेसबुक पर अब कोहली से आगे बस एक ही भारतीय हैं और वह हैं नरेंद्र मोदी.

क्रिकेट में तीनों फॉर्मेट में टीम इंडिया के कप्तान बनने के बाद सोशल मीडिया पर कोहली की लोकप्रियकता में काफी इजाफा हुआ है. इस दौरान कोहली ने सबसे पहले तो मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर को पीछे छोड़ा और अब कोई भी बॉलीवुड सेलिब्रिटी उनसे आगे नहीं है. फिर चाहे दीपिका पादुकोण हों या प्रियंका चौपड़ा, कोहली की लोकप्रियता ने सबको पीछे छोड़ दिया है.

virat kohli fb

फेसबुक पर,कोहली के फैंस की संख्या साढ़े तीन करोड़ से ऊपर पहुंच गई है. कोहली के फैंस की यह संख्या सलमान खान के फैंस से भी ज्यादा है. फेसबुस पर सलमान थान से छह लाख ज्यादा लोग कोहली को फॉलो करते हैं.

फेसबुक पर कोहली के साढे तीन करोड़ से ज्यादा फैंस के अलावा कोहली को ट्विटर पर एक करोड़ साठ लाख लोग और इंस्टाग्राम पर एक करोड़ चालीस लाख लोग फॉलो करते हैं.

लोकप्रियता के मामले में कोहली से आगे पर पीएम नरेंद्र मोदी ही हैं. फेसबुक पर मोदी के चार करोड़ बाइस लाख से ज्यादा फॉलोअर हैं. ऐसे मे अब देखना होगा कि आने वाले दिनों में क्या कोहली, पीएम मोदी को भी पीछे छोड़ देंगे या फिर मोदी का जादू बरकरार रहेगा.

 

 

 

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
SACRED GAMES: Anurag Kashyap और Nawazuddin Siddiqui से खास बातचीत

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi