S M L

मोहम्मद आमिर भी मानते हैं कोहली को सबसे काबिल बल्लेबाज

रूट,स्मिथ और विलियम्सन से भी बताया बेहतर

Updated On: Jul 18, 2017 05:11 PM IST

FP Staff

0
मोहम्मद आमिर भी मानते हैं कोहली को सबसे काबिल बल्लेबाज

पिछले दिनों चैंपियंस ट्रॉफी के फाइनल में विराट कोहली का विकेट लेने वाली पाकिस्तानी गेंदबाज मोहम्मद आमिर की वह गेंद आने वाले कई सालों तक भारतीय फैंस के सीने में नश्तर की तरह चुभती रहेगी. आमिर की उस गेंद का विराट कोहली का पास को जवाब नहीं था. लेकिन इसके साथ एक सच्चाई यह भी मोहम्मद आमिर विराट कोहली को इस वक्त दुनिया का सबसे बेहतरीन बल्लेबाज मानते हैं.

 

 

 

क्रिकेट के मैदान पर इन दोनों के बीच भले की कैसी भी राइवलरी हो लेकिन मैदान के बाहर आमिर कोहली की बल्लेबाजी के कायल हैं. आमिर , कोहली को जो रूट स्टीव स्मिथ और केन विलियम्सन से बेहतर बल्लेबाज मानते हैं. आमिर ने इस बात का ऐलान ट्विटर के जरिए किया है, फैंस के सथ सवाल- जवाब के दोरान आमिर ने .यह बात साफ साफ कबूली कि कोहली मौजूदा दौर के सबसे काबिल बल्लेबाज हैं.

आपको बता दें कि चैंपियंस ट्रॉफी के फाइनल में मो. आमिर ने घातक स्‍पैल फेंकते हुए रोहित शर्मा, शिखर धवन और विराट कोहली के विकेट झटके थे. उन्‍होंने इस स्‍पैल में छह ओवर में 16 रन देकर दो विकेट हासिल किए थे. आमिर के इन झटकों के टीम इंडिया उबर नहीं पाई थी और फाइनल में पाकिस्‍तान की टीम से मुकाबला हार गई थी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi