S M L

आखिर विराट कोहली को क्यों इंसान नहीं मानता यह बांग्लादेशी क्रिकेटर

टीम इंडिया के कप्तान की इस काबिलीयत से काफी प्रभावित हैं बांग्लादेशी खिलाड़ी तमीम इकबाल

Updated On: Oct 24, 2018 04:03 PM IST

FP Staff

0
आखिर विराट कोहली को क्यों इंसान नहीं मानता यह बांग्लादेशी क्रिकेटर
Loading...

भारतीय कप्तान विराट कोहली का बल्ला इन दिनों जिस तरह के सुपर फॉर्म में है उसके मद्देनजर उनके साथ खेलने वाले उनके साथ ही वहीं बल्कि विरोधी भी आश्चर्यचकित रहते हैं. अब बांग्लादेश के बल्लेबाज तमीम इकबाल ने कोहली के बारे में एक ऐसा बयान दिया हा जो आपको चौंका सकता है.

तमाम इकबाल का कहना है कि कोहली को देखकर लगता है वह इंसान ही नहीं  . खलीज टाइम्स के साथ बात करते हुए तमीम इकबाल का कहना है कि, ‘ तरह वो परफॉर्म करते हैं वह वाकई बहुत तरीफ के काबिल है . कई बार तो मुझे लगता है कि वह इंसान हैं क्योंकि इंसान की तो सीमाएं होती हैं. कोहली जब भी खेलते है तब लगता है कि वह शतक लगाने वाले हैं.’

तमीम का कहना है कि कोहली खेल के तीनो फॉर्मेट में जोरदार बल्लेबाज है. जिस तरह वह खेलते हैं वह हम सब के लिए वाकई बहुत प्रेरण देने वाला होता है. उनका कहना है कि 12 साल से खेलते हुए उन्होंने कभी भी कोहली जैसा कोई बल्लेबाज नहीं देखा.

तमीम इकबाल को मौजूदा वक्त में बांग्लादेश का सबसे काबिल बल्लेबाज माना जाता है. हाल ही में  एशिया कप के दौरान उन्होंने अपने टूटे हाथ से बल्लेबाजी करके खूब सुर्खयां बटोरी थीं. हालांकि उसके बाद वह पूरे टूर्नामेंट से ही बाहर हो गए थे.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi