S M L

विराट ने पूछा, 'मैं सब कुछ करूंगा तो बाकी 10 खिलाड़ी क्या करेंगे?'

विराट ने कहा मुझे बतौर ओपनर बल्लेबाज फ्लॉप होने का कोई गम नहीं

Updated On: Feb 02, 2017 10:18 AM IST

FP Staff

0
विराट ने पूछा, 'मैं सब कुछ करूंगा तो बाकी 10 खिलाड़ी क्या करेंगे?'

विराट कोहली अपने आक्रामक और मजाकिया अंदाज के लिए जाने जाते हैं. जब भी उनसे कुछ पूछा जाता है तो वो टाल मटोल करने की जगह सीधा जवाब देते हैं.

तीसरा टी20 मैच खत्म होने के बाद जब विराट कोहली प्रेस कांफ्रेस में पहुंचे तो उन्हें कुछ असहज सवालों का सामना करना पड़ा. एक पत्रकार ने कोहली से बतौर ओपनर नाकाम रहने पर सवाल किया तो कोहली ने अपने अंदाज में उसका जवाब भी दिया.

कोहली ने कहा, 'मैंने आईपीएल में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलुरु के लिए बतौर ओपनर बैटिंग की थी. चार शतक जमाए थे. तब किसी ने कुछ नहीं बोला. अब मैच में रन नहीं बनाए तो तो समस्या हो गई. उस वक्त, सच में कोहली ने इतना अच्छी बैटिंग की. अब मैंने दो पारियों में रन नहीं बनाए तो सवाल उठने लगे. दूसरों पर भी फोकस करो. टीम में 10 और खिलाड़ी हैं. यदि मैं ही सबकुछ करूंगा तो बाकी क्या करेंगे.'

दरअसल, विराट कोहली टेस्ट और वनडे सीरीज में अपने दमदार फॉर्म को टी-20 सीरीज में जारी नहीं रख पाए. तीन मैचों में इंग्लैंड के खिलाफ कोहली ने केवल 52 रन बनाए.

'फ्लॉप होने का गम नहीं'

कोहली ने कहा, 'मैं सीरीज जीतकर बेहद खुश हूं. मुझे बतौर ओपनर बल्लेबाज फ्लॉप होने का कोई गम नहीं है. यदि मैंने दो मैचों में 70 रन बनाए होते तो कोई भी इस तरह का सवाल नहीं करता. इसलिए सीरीज जीतने का जश्न मनाओ. यह हमारे लिए यादगार जीत है.'

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता
Firstpost Hindi