S M L

श्रीलंका के खिलाफ सीरीज में खेलने से ज्यादा जरूरी था शादी करना- कोहली

फिल्म अभिनेत्री अनुष्का शर्मा के साथ विवाह के बाद पहली बार बोले कोहली

Updated On: Dec 28, 2017 09:48 AM IST

FP Staff

0
श्रीलंका के खिलाफ सीरीज में खेलने से ज्यादा जरूरी था शादी करना- कोहली

हाल ही में फिल्म अभिनेत्री अनुष्का शर्मा के साथ शादी करने वाले भारतीय कप्तान विराट कोहली ने साफ किया है कि उनके लिए श्रीलंका के खिलाफ सीरीज से ज्यदा जरूरी काम शादी करना था. साल सबसे ज्यादा चर्चित शादी करने के बाद पहली बार मीडिया से मुखातिब हुए कोहली ने इस मसले पर साफ किया कि तीन सप्ताह के ब्रेक से साउथ अफ्रीका के आगामी दौरे के लिये उनकी तैयारियां पर प्रभाव नहीं पड़ा.

भारतीय कप्तान ने श्रीलंका के खिलाफ लिमिटेड ओवरों की सीरीज में हिस्सा नहीं लिया. इस बीच वह इटली के टस्कान में एक निजी समारोह में बालीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा से परिणय सूत्र में बंधे.

साल 2017 में 11 शतकों की मदद से 2818 रन बनाने वाले कोहली की अगुवाई में भारतीय टीम बीती रात साउथ अफ्रीका के लिए रवाना हो चुकी है. जहां तीन टेस्ट मैचों की सीरीज पांच जनवरी से शुरू होगी.

कोहली से पूछा गया कि शादी के समारोहों के बाद क्रिकेट में वापसी करना कितना मुश्किल होगा, उन्होंने कहा, ‘किसी भी तरह से मुश्किल नहीं. मैं कुछ अन्य काम (शादी) के कारण बाहर था जो कि अधिक महत्वपूर्ण था. वह ऐसा समय था जो हम दोनों के लिये हमेशा खास रहेगा. ’

कोहली और अनुष्का ने 11 दिसंबर को इटली में शादी के बाद नयी दिल्ली और मुंबई में दो पार्टियां आयोजित की जिसमें बालीवुड और राजनीतिक जगत की मशहूर हस्तियों ने शिरकत की. इससे ठीक पहले कोहली ने श्रीलंका के खिलाफ तीन टेस्ट मैचों की सीरीज में 610 रन बनाए. उन्होंने कहा कि ब्रेक के दौरान भी वह दक्षिण अफ्रीका के कड़े दौरे के लिये तैयारियां करते रहे.

(एजेंसी इनपुट के साथ)

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi