S M L

गॉल टेस्ट में टॉप ऑर्डर के शानदार शो से बढ़ा कोहली का सिरदर्द

अब दूसरे टेस्ट में किसकी जगह केएल राहुल को प्लइंग इलेवन में शमिल करेंगे कोहली !

Updated On: Jul 30, 2017 03:53 PM IST

FP Staff

0
गॉल टेस्ट में टॉप ऑर्डर के शानदार शो से बढ़ा कोहली का सिरदर्द

श्रीलंका में तीन मैचों की सीरीज में टीम इंडिया ने जीत से साथ आगाज किया है. गॉल टेस्ट में मेजबान गेंदबाज भारतीय बल्लेबाजों को रोकने में बुरी तरह से नाकाम रहे हैं. लेकिन इस टेस्ट भारत की शानदार बल्लेबाजी ने कैप्टन कोहली का सिरदर्द बढ़ा दिया है. अब अगले टेस्ट में टीम की प्लेइंग इलेवन चुनना कोहली के लिए आसान नहीं रहने वाला है.

दरअसल श्रीलंका के खिलाफ गॉल टेस्ट में टीम इंडिया की जीत में टीम के टॉप ऑर्डर के बल्लेबाजों की अहम भूमिका रही है. पहली पारी में शिखर धवन ने शानदार 190 रन जड़कर टीम को बेहतरीन शुरूआत दिलाने का काम किया था. वहीं तीसरे नंबर परह बल्लेबाजी करने आए चेतेश्वर पुजारा ने भी 153 रन की जोरदार पारी खेली.

दूसरी पारी में धवन तो नाकाम हुए लेकिन दूसरे सलामी बल्लेबाज अभिवन मुकुंद ने तेज-तर्रार 81 रन की पारी खेल कर एक बड़ा टारगेट सेट करने में अहम योगदान किया था. साथ ही कप्तान कोहली ने भी अपने करियर का 17 वां शतक जड़ा.

गॉल टेस्ट में टॉप ऑर्डर के इस शानदार शो ने अब टीम मैनेजमेंट को मुश्किल में डाल दिया है. गॉल टेस्ट में उतरी भारत की सलामी जोड़ी टीम मैनेजमेंट की पहली पसंद नहीं थी. सलामी बल्लेबाज मुरली विजय के घायल होने के बाद शिखर धवन को आखिरी वक्त में टीम में शामिल किया गया था. और पहले टेस्ट से ऐन पहले केएल राहुल के फ्लू से पीड़ित होने के बाद अभिनव मुकुंद को प्लेइंग इलेवन में जगह मिल सकी थी.

तीन अगस्त को कोलंबो में भारतीय टीम दूसरा टेस्ट खेलने उतरेगी. अब कोहली के सामने समस्या यह है कि वह इस विनिंग कॉबिनेशन के साथ मैदान में उतरें या फिर स्वस्थ हो चुके के एल राहुल को प्लेइंग इलेवन में शामिल करें.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता
Firstpost Hindi