S M L

आखिर कप्तान विराट कोहली से क्यों नाराज हैं कुलदीप यादव के कोच!

कानपुर में कुलदीप के कोच कपिल पांडे के मुताबिक विराट को मैन ऑफ द मैच का खिताब कुलदीप के साथ साझा करना चाहिए था

Updated On: Sep 23, 2017 02:36 PM IST

FP Staff

0
आखिर कप्तान विराट कोहली से क्यों नाराज हैं कुलदीप यादव के कोच!

बीते गुरूवार को कोलकाता के ऐतिहासिक ईडन गार्डंस के मैदान पर टीम इंडिया ने कमाल दिखाते हुए वनडे में नंबर वन की रैंकिंग पर कब्जा कर लिया. इस मुकाबले में जिस खिलाड़ी ने सबका दिल जीत दिया वो थे फिरकी गेंदबाज कुलदीप यादव. कुलदीप ने इस मुकाबले में तीन कंगारू बल्लेबाजो को लगातार तीन गेंदों पर पैवेलियन वापस भेजा और टीम इंडिया की जीत में अहम भूमिका निभाई. वनडे क्रिकेट में हैट्रिक लेने वाले भारत के पहले फिरकी गेंदबाज कुलदीप यादव की हर कोई तारीफ कर रहा है लेकिन उनके कोच को अब भी एक बात का मलाल है जिसके लिए वह कप्तान कोहली से खुश नहीं हैं.

कुलदीप यादव के कानपुर के कोच कपिल पांडे की कोहली से नाराजगी इस बात को लेकर हैं कि उन्होंने इस मैच में मिले मैन ऑफ द मैच के खिताब को कुलदीप यादव के साथ साझा क्यों नहीं किया.

समाचार पत्र डेक्कन क्रॉनिकल में छपी खबर के मुताबिक कुलदीप के कोच का मानना है कि कोहली को बड़ा दिल दिखाते हुए मैन ऑफ द मैच का खिताब कुलदीप और भुवनेश्वर कुमार के साथ साझा करना चाहिए था ताकि इन दोनों खिलाड़ियों की भी हौसलाअफजाई हो जाती.

इस मैच में भुवनेश्वर कुमार ने ऑस्ट्रेलिया की सलामी जोड़ी को सस्ते में ही आउट करके मैच में दबाव बना दिया था. जबकि कुलदीप ने बीच के ओवरों में हैट्रिक लगाकर मैच में भारत की जीत सुनिश्चित की थी. हालंकि मैच के बाद भारत की पारी में 92 रन का योगदान करने वाले कप्तान कोहली को मैन ऑफ द मैच के खिताब से नवाजा गया.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi