S M L

विराट कोहली को श्रीलंका सीरीज के दौरान दिया जा सकता है आराम

साउथ अफ्रीका दौरे से पहले विराट को आराम देने के मकसद से लिया जा सकता है यह फैसला

Updated On: Nov 08, 2017 04:21 PM IST

Bhasha

0
विराट कोहली को श्रीलंका सीरीज के दौरान दिया जा सकता है आराम

श्रीलंका क्रिकेट टीम के साथ होने वाली सीरीज के एक बड़े हिस्से में कप्तान विराट कोहली को आराम दिया जा सकता है. यह फैसला कोहली के लगातार क्रिकेट खेलने और साउथ अफ्रीका दौरे से पहले उन्हें आराम देने के मकसद से लिया जा सकता है. हालांकि श्रीलंका के खिलाफ होने वाले दो टेस्ट मैचों की लिए टीम की घोषणा कर दी गई है, जिसमें कोहली को चुना गया है. ऐसे में संभावना जताई जा रही है कि तीसरे टेस्ट मैच और इसके बाद होने वाली सीमित ओवरों की सीरीज में कोहली को आराम दिया जा सकता है. वेबसाइट ईएसपीएनक्रिकइंफो ने भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के एक अधिकारी के हवाले से लिखा है, 'कोहली ने पिछले एक साल में पूरे विश्व में सबसे ज्यादा क्रिकेट खेली है. उन्हें आराम देने की जरूरत है.' अधिकारी ने हालांकि उन खबरों को खारिज कर दिया है, जिनमें कहा जा रहा था कि कोहली ने चयनकर्ताओं से उन्हें आराम देने के लिए एक पत्र लिखा है. अधिकारी ने कहा कि कोहली ने इस तरह की मांग नहीं रखी है, लेकिन अब समय आ गया है कि रोटेशन पॉलिसी के तहत उन्हें आराम दिया जाए.

उन्होंने कहा, 'रोटेशन पॉलिसी हर किसी के लिए है, उनके (कोहली के) लिए भी,' घर में श्रीलंका के खिलाफ खेली जाने वाली सीरीज के बाद भारत को साउथ अफ्रीका का दौरा करना है. कोहली और टीम के मुख्य कोच रवि शास्त्री के लिए दक्षिण अफ्रीका में अच्छा प्रदर्शन काफी मायने रखता है.

अधिकारी ने कहा, 'उनको पूरा भरोसा है कि वह साउथ अफ्रीका में सीरीज जीत सकते हैं और इसके लिए वह पूरी तैयारी के साथ जाना चाहते हैं, बीसीसीआई उन्हें पूरा समर्थन देगी, वो जो भी मागेंगे हम उनकी मदद करेंगे.' श्रीलंका क्रिकेट टीम के साथ सीरीज 24 दिसंबर को मुंबई में होने वाले तीसरे टी-20 के साथ खत्म होगी. इसके बाद टीम दक्षिण अफ्रीका रवाना होगी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi