S M L

देश छोड़ने वाले बयान पर विराट कोहली ने चुप्पी तोड़ी, दी सफाई

कोहली ने अपने इस ट्वीट में लिखा, 'मुझे लगता है कि ट्रोलिंग करना मेरे लिए नहीं है दोस्तों, मैं खुद ट्रोल होने से ही संतुष्ट हूं.'

Updated On: Nov 08, 2018 08:16 PM IST

FP Staff

0
देश छोड़ने वाले बयान पर विराट कोहली ने चुप्पी तोड़ी, दी सफाई

भारतीय कप्तान विराट कोहली का एक विडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह एक फैन (प्रशंसक) को देश छोड़ने की सलाह देते दिखाई दे रहे हैं. वह कह रहे हैं कि जो लोग अंग्रेज और ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाजों को खेलते देखना ज्यादा पसंद करते हैं उन्हें देश में नहीं रहना चाहिए. हाल दी में लांच हुए अपने ऐप में मौजूद एक विडियो में विराट कोहली मोबाइल में ट्वीट और इंस्टाग्राम मैसेज  पढ़ते दिख रहे हैं.

उन्हें एक फैन ने लिखा, ‘वह एक ओवरेटेड बल्लेबाज हैं. उनकी बल्लेबाजी में कुछ भी खास नहीं लगता है. मुझे इन भारतीयों की तुलना में अंग्रेज और ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाजों को खेलते देखने में अधिक आनंद मिलता है.’ इस बयान का वीडियो सोशल मीडिया पर जंगल की आग की तरह वायरल हुआ और देखते-देखते एक बड़ा विवाद बन गया. क्रिकेट फैंस ने विराट को सोशल मीडिया पर ट्रोल करने में कोई कसर नहीं छोड़ी. बवाल बढ़ता देख विराट कोहली को अपनी चुप्पी तोड़नी पड़ी. कोहली ने एक ट्वीट करके अपनी सफाई पेश कर दी है.

विराट कोहली ने अपने इस ट्वीट में लिखा, 'मुझे लगता है कि ट्रोलिंग करना मेरे लिए नहीं है दोस्तों, मैं खुद ट्रोल होने से ही संतुष्ट हूं. मैंने सिर्फ ये बताने की कोशिश की थी कि कैसे 'उन भारतीयों' को उस कमेंट में बताया गया था और कुछ नहीं. मैं भी अपनी पसंद की आजादी के पक्ष में हूं. दोस्तों त्योहार का आनंद लो और शांत रहें. सबको प्यार.' अब देखना दिलचस्प होगा कि विराट कोहली के इस ताजा सफाई वाले ट्वीट के बाद फैंस शांत होते हैं या नहीं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi