S M L

आधी रात मनाया गया कोहली का जन्मदिन, पांड्या ने पूरा कर लिया बदला

भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली रविवार को 29 साल के हो गए हैं

Updated On: Nov 05, 2017 12:46 PM IST

FP Staff

0
आधी रात मनाया गया कोहली का जन्मदिन, पांड्या ने पूरा कर लिया बदला

आज विराट कोहली खेल जगत का ऐसा नाम बन चुके हैं जो किसी के लिए भी अनसुना नहीं हो सकता. रविवार को 29 साल के हो रहे विराट कोहली ने अपनी अलग पहचान बनाई है.  आज बच्चा बच्चा उनके जैसा बनना चाहता है. भारत में वर्तमान में सबसे सफल बल्लेबाजों में विराट कोहली का नाम फिलहाल सबसे उपर है.

न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरे टी20 मैच में भले ही टीम हार गई हो लेकिन अपने कप्तान का जन्मदिन मनाने में टीम ने कोई कसर नहीं छोड़ी.

इस मौके पर भारतीय क्रिकेटर हार्दिक पांड्या ने  विराट कोहली के साथ एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की जिसमें लिखा रिवेंज नंबर वन. जन्मदिन की बधाई. 17 अक्‍टूबर को पांड्या का जन्‍मदिन था और तब उन्‍हें केक से पोत दिया गया था. तब पांड्या ने कहा था कि 'साल में सबका जन्‍मदिन एक बार आता है, बदला जरा ‘मीठा’ होगा.' और पांड्या ने कोहली पर केक पोतकर बदला पूरा कर लिया.

विराट कोहली को तो टीम मैच जीतकर बर्थडे गिफ्ट नहीं दे पाई लेकिन विराट ने खुद को रिकॉर्डों का तोहफा जरूर दे दिया. राजकोट में अपनी पारी के दौरान विराट 12 रन बनाते ही अंतरराष्ट्रीय टी-20 में सर्वाधिक रन बनाने के मामले में दूसरे स्थान पर आ गए हैं. विराट कोहली ने श्रीलंका के तिलकरत्ने दिलशान को पीछे छोड़ दिया. इसके अलावा कोहली ने टी-20 क्रिकेट में 7000 रन भी पूरे किए. वह इस मुकाम पर पहुंचने वाले पहले भारतीय बल्लेबाज बन गए.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi