S M L

विराट ने साफ किया, अभी नहीं कर रहे अनुष्का से सगाई

विराट ने कहा कि मीडिया में इस तरह की अफवाहें आ रही हैं इसलिए उन्होंने यह बात साफ कर दी है.

Updated On: Dec 30, 2016 12:44 PM IST

FP Staff

0
विराट ने साफ किया, अभी नहीं कर रहे अनुष्का से सगाई

विराट कोहली ने इन खबरों को खारिज किया है कि वह 1 जनवरी को अनुष्का शर्मा से सगाई नहीं कर रहे हैं. विराट ने ट्वीट कर कहा है कि जब उनकी सगाई होगी तो सबको खबर होगी.

विराट ने कहा कि मीडिया में इस तरह की अफवाहें आ रही हैं इसलिए उन्होंने यह बात साफ कर दी है. उन्होंने साफ कहा कि अगर वह और अनुष्का सगाई करेंगे तो छुपाएंगे नहीं.

इसे पहले खबर आई थी कि अनुष्का-विराट की 1 जनवरी को सगाई होने जा रही है. खबरों में कहा जा रहा था कि उत्तराखंड के नरेन्द्र नगर के होटल आनंदा में दोनों की सगाई की तैयारियां चल रही हैं. यह भी बताया गया कि सगाई के लिए फिल्मी दुनिया की मशहूर हस्तियां पहुंच रही हैं. अमिताभ बच्चन, जया बच्चन के साथ अनिल अंबानी के भी इस सगाई में शिरकत करने की बात थी. अनुष्का-विराट के देहरादून पहुंचने की तस्वीरें दो दिन पहले ही मीडिया में आई थीं.

Amitabh in dehradoon

virat-anushka

विराट-अनुष्का देहरादून एयपोर्ट पर

अनंतबाबा की शिष्या हैं अनुष्का

अनुष्का शर्मा अनंतबाबा की शिष्या हैं. वो कई बार पूजापाठ के लिए हरिद्वार के पास गुपचुप तरीके से आती हैं और कई दिन रुककर भी जाती हैं. विराट के लिए भी अनुष्का ने यहां कई बार अनुष्ठान कराए हैं. उत्तराखंड से दोनों का गहरा लगाव है. वर्ल्ड कप में टीम इंडिया की जीत के लिए अनुष्का ने यहां पूजा की थी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi