S M L

IPL 2018: जानिए आखिर क्यों ओपनिंग सेरेमनी में शामिल नहीं होगे विराट कोहली...

सात अप्रेल को मुंबई के वानखेडे स्टेडियम में होगी आईपीएल के नए सीजन की ओपनिंग सेरेमनी

FP Staff Updated On: Mar 14, 2018 04:41 PM IST

0
IPL 2018: जानिए आखिर क्यों ओपनिंग सेरेमनी में शामिल नहीं होगे विराट कोहली...

आईपीएल में खेले गए अब तक के 10 सीजंस में ओपनिंग सेरेमनी में सभी टीम टीमों के कप्तानों की शपथ एक अहम हिस्सा रही है. लेकिन इस बार सीजन 11 में चार कप्तानों की यह शपथ वीडियो मैसेज के जरिए होगी यानी आठ में से चार आईपीएल टीमों के कप्तान ओपनिंग सेरेमनी में मौजूद नहीं रहेंगे. इन कप्तानों रॉयल चैलेंजर बैंगलौर के कप्तान विराट कोहली भी शामिल हैं.

दरअसल बीसीसीआई ने पहले ओपनिंग सेरेमनी का कार्यक्रम छह अप्रेल को बनाया था लेकिन सुप्रीम कोर्ट की बनाई प्रशासकों की समिति यानी सीओए ने इस रद्द कर दिया.

अब ओपनिंग सेरेमनी सात अप्रेल को मुंबई के वानखेडे स्टेडियम में होगी और इसके कुछ ही देर बाद मौजूदा चैंपियन मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपरकिंग्स के बीच मुकाबला खेला जाएगा.

न्यूज 18 की खबर के मुताबिक बीसीसीआई की योजना है कि आठ अप्रैल को जिन टीमों के मुकाबले हैं उनके कप्तान एक दिन पहले अपनी टीमों से जुड़ जाएं. आठ अप्रेल को आरसीबी, दिल्ली डेविल्स, कोलकाता नाइट राइडर्स और किंग्स इलेवन पंजाब के मुकाबले हैं लिहाजा इनके कप्तान विराट कोहली, गौतम गंभीर, दिनेश कार्तिक और आर अश्विन ओपनिंग सेरेमनी में दिखाई नहीं देंगे और इनकी शपथ के रिकॉर्ड किए हुए मैसेज ही दिखाए जाएंगे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
International Yoga Day 2018 पर सुनिए Natasha Noel की कविता, I Breathe

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi