विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

शास्त्री के साथ काम करने में कोई परेशानी नहीं होगी: विराट कोहली

शास्त्री ने किया भरत अरुण का बचाव

FP Staff Updated On: Jul 19, 2017 04:00 PM IST

0
शास्त्री के साथ काम करने में कोई परेशानी नहीं होगी: विराट कोहली

चैंपियंस ट्रॉफी के दौरान से ही चली टीम इंडिया के कोच की किचकिच अपना नाम आने पर भारतीय कप्तान विराट कोहली ने सवालों से किनारा कर लिया है. श्रीलंका दौरे पर रवाना होने से पहेल कोहली ने कोच के मसले पर पूछे गए सवाल पर साफ कहा कि मेरे हाथ में बैट है और मेरा काम अपना बेस्ट देना है,

 

इससे पहले अनिल कुंबले को टीम इंडिया के कोच के पद से हटाने और फिर रवि शास्त्री को उस पद पर लाने के लिए ,कोहली सबसे ज्यदा सुर्खियों में हैं. माना जा रहा है कि कोहली की सिफारिश पर ही शास्त्री को भारतीय कोच की कुर्सी हासिल हुई है. लेकिन कोहली ने इन सवालों से सीधे-सीधे किनारा कर लिया.

 

साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि वह शास्त्री के साथ पहले भी काम कर चुके हैं लिहाजा उन्हें शास्त्री के साथ कई दिक्कत नहीं होगी.

 

वहीं दूसरी ओर शास्त्री ने अपने पसंदीदा गेंदबाजी कोच भरत अरुण के लेकर उठ रहे सवालों पर कहा कि भरत को कोचिंग का अच्छा अनुभव है और वह टीम इंडिया का उनसे ज्यादा अच्छी तरह से जानते हैं.

 

आपको बता दें कि भारतीय टीम अपने श्रीलंका दौरे पर 21 और 23 जुलाई को अभ्यास मैच खेलेगी. इसके बाद 26 जुलाई से लेकर 16 अगस्त तक उसे तीन टेस्ट मैच खेलने हैं. इसके बाद 20 अगस्त से लेकर 3 सितंबर तक 5 वनडे मैच खेले जाएंगे. वहीं इकलौता टी20 मैच 6 सितंबर को खेला जाएगा.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi