S M L

विराट कोहली और जसप्रीत बुमराह को क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया की टेस्ट टीम ऑफ द ईयर में मिली जगह

न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन को टीम का कप्तान घोषित किया गया है, जबकि इंग्लैंड के जोस बटलर विकेटकीपर होंगे

Updated On: Jan 01, 2019 04:12 PM IST

FP Staff

0
विराट कोहली और जसप्रीत बुमराह को क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया की टेस्ट टीम ऑफ द ईयर में मिली जगह

भारतीय कप्तान विराट कोहली और तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह को क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (सीए) ने सोमवार को जारी अपनी साल की टेस्ट टीम में जगह दी है. नाथन लायन इस टीम में शामिल एकमात्र ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी हैं. नाथन लायन और भारतीय खिलाड़ियों के अलावा, इस टीम में न्यूजीलैंड और दक्षिण अफ्रीका के दो-दो और श्रीलंका, इंग्लैंड, वेस्टइंडीज व पाकिस्तान का एक-एक खिलाड़ी शामिल है.

क्रिकेटडॉटकॉमएयू के अनुसार न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन को टीम का कप्तान घोषित किया गया है, जबकि इंग्लैंड के जोस बटलर विकेटकीपर होंगे. श्रीलंका के कुशल मेंडिस को न्यूजीलैंड के टॉम लाथम के साथ सलामी बल्लेबाज के रूप में चुना गया है.

ये भी पढ़ें- सिडनी टेस्ट से पहले ऑस्ट्रेलियाई पीएम के घर पहुंची भारतीय टीम, अनुष्का शर्मा भी आईं नजर

इसके बाद नंबर-तीन पर विलियमसन, नंबर चार पर कोहली और नंबर पांच पर दक्षिण अफ्रीका के एबी डिविलियर्स को चुना गया है. जोस बटलर को छठे नंबर पर शामिल किया गया है. इसके बाद, वेस्टइंडीज के ऑलराउंडर जेसन होल्डर, दक्षिण अफ्रीका के तेज गेंदबाज कैगिसो रबाडा,  नाथन लायन, पाकिस्तान के मोहम्मद अब्बास और जसप्रीत बुमराह का नंबर है.

ये भी पढ़ें-  विराट कोहली अपने इस ब्रह्मास्त्र का समझदारी से इस्तेमाल करें तो तबाही तय है

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया की टेस्ट टीम ऑफ द ईयर : केन विलियमसन (कप्तान), विराट कोहली, कुशल मेंडिस, टॉम लाथम, एबी डिविलियर्स, जोस बटलर (विकेटकीपर), जेसन होल्डर, कैगिसो रबाडा, नाथन लायन, मोहम्मद अब्बास और जसप्रीत बुमराह.

 

 

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi