S M L

हमेशा ट्विटर पर ट्रेंड होने वाली कोहली-अनुष्का की जोड़ी, क्यों हो गई ट्रोल

बीसीसीआई ने हाल ही में जो तस्वीर शेयर की है उसमें पूरी भारतीय टीम के साथ अनुष्का भी दिखाई दे रही हैं जिस वजह से फैंस नाराज हैं

FP Staff Updated On: Aug 08, 2018 06:07 PM IST

0
हमेशा ट्विटर पर ट्रेंड होने वाली कोहली-अनुष्का की जोड़ी, क्यों हो गई ट्रोल

विराट कोहली और उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा की जोड़ी अक्सर ही खबरों में छाई रहती है. विराट कोहली अपनी हर शानदार पारी के बाद अपने अंदाज में अनुष्का का शुक्रिया करना नहीं भूलते. मैदान पर तो दोनों की जोड़ी हिट है ही सोशल मीडिया पर भी अक्सर इस जोड़ी के चर्चे होते रहते हैं. हालांकि इस बार ट्विटर पर लोग इस जोड़ी को ट्रोल कर रहे हैं. इसके पीछे की वजह बना है बीसीसीआई.

हाल ही में भारतीय टीम एक समारोह में लंदन के हाइ कमीशन पहुंची थी. बीसीसीआई ने इस समारोह की एक तस्वीर ट्विटर पर शेयर की. इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा गया 'लंदन के हाई कमीशन में भारतीय टीम.' तस्वीर में भारतीय राजदूत वाईके सिन्हा, उनकी पत्नी, टीम और पूरी मैनेजमेंट के साथ अनुष्का शर्मा भी दिखाई दे रही हैं. लोगों ने इसी बात को लेकर दोनों को निशाने पर ले लिया. लोगों का कहना है कि अगर किसी और खिलाड़ी को अपने पत्नी और गर्लफ्रेंड को साथ रखने की इजाजत नहीं है तो अनुष्का वहां क्या कर रही हैं. अनुष्का के अलावा और किसी क्रिकेटर का परिवार तस्वीर में नहीं दिख रहा है. इसके बाद लोग ने ट्वीट करके इस पर सवाल खड़े किए.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
'हमारे देश की सबसे खूबसूरत चीज 'सेक्युलरिज़म' है लेकिन कुछ तो अजीब हो रहा है'- Taapsee Pannu

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi