S M L

तो क्‍या एक दिन पहले ही कोहली और अनुष्‍का ने खिंचवा ली थी करवाचौथ वाली फोटो?

हर किसी के मन में एक ही सवाल चल रहा है कि 10 बजे के करीब स्‍टेडियम से निकलकर कोहली ने 10.54 तक त्‍यौहार वाले लुक में फोटो कैसे शेयर कर दी

Updated On: Oct 28, 2018 01:33 PM IST

Kiran Singh

0
तो क्‍या एक दिन पहले ही कोहली और अनुष्‍का ने खिंचवा ली थी करवाचौथ वाली फोटो?
Loading...

वेस्‍टइंडीज के खिलाफ पुणे में खेला गया तीसरा वनडे मैच भारतीय टीम ने  आसानी से गंवा दिया. हालांकि इस मैच में भी भारतीय कप्‍तान विराट कोहली के बल्‍ले से खूब रन निकले, लेकिन उनका शतक भी टीम को जीत नहीं दिला सका. इस हार से भारतीय क्रिकेट प्रेमी जरूर निराश हुए थे, लेकिन मैच खत्‍म होने के बाद कप्‍तान ने सोशल मीडिया पर जो फोटो पोस्‍ट की, उसे देखकर हर फैंस के चेहरे पर एक मुस्‍कुराहट तो जरूर आ ही गई होगी. पत्‍नी अनुष्‍का शर्मा के साथ पहले करवाचौथ की फोटो, जिसमें यह कपल हर चीज से दूर चांद की रोशनी में एक दूसरे में खोया हुआ नजर आ रहा है, लेकिन इस फोटो के शेयर करने के साथ ही हर कोई उनकी फोटो के पीछे सच्‍चाई खोजने की कोशिश करने लगा. हर किसी को एक बात समझ में नहीं आ रही कि करीब रात 9.30 बजे मैच खत्‍म होने के बाद प्रेजेंटेशन सेरेमनी हुई और इन सबको खत्‍म होते होते करीब 10 बज गए तो कैसे विराट ने 10.54 पर यह फोटो शेयर कर दी, जिसमें वह बिल्‍कुल फ्रेश लग रहे है, ड्रेस अलग है और पूरी तरह से तैयार नजर आ रहे हैं.

इतनी जल्‍दी तो सिर्फ सुपरमैन ही कर सकता है 

चलिए मान लेते हैं कि इस कपल ने होटल की छत पर करवाचौथ मनाया तो 54 मिनट में अंदर अंदर कोहली स्‍टेडियम से निकलकर होटल की छत तक पहुंच गए. यह काम तो सिर्फ सुपरमैन ही कर सकता है. मैदन पर इतनी बड़ी पारी खेलने के बाद कोहली थके तो जरूर होंगे और इसके बाद उन्‍हें एक शावर की भी जरूरत महसूस हुई होगी. जिसमें कम से कम 15 मिनट तो लगे ही होंगे. तैयार होने में भी मान लेते हैं कि कोहली ने आधे घंटे न लेकर 10 मिनट का ही समय लिया होगा, लेकिन इन 54 मिनट में मैदान से निकलकर टीम के साथ बस में बैठने तक और होटल के बाहर से छत तक जाने तक क्‍या यह संभव है. चलिए रहने देते हैं. मान लेते हैं कि यह स्‍टेडियम के छत की फोटो है, तो क्‍या कोहली अपने साथ शेरवानी लेकर आए थे और मैच खत्‍म होते ही वह जल्‍दी से तैयार होने चले गए. ऐसा भी हो सकता है कि फोटो काफी लेट की होगी, लेकिन अनुष्‍का के सिर पर जो चांद है, वो तो समय कुछ और ही कह रहा है. क्‍या यह संभव है कि देर रात चांद इतना उपर हो. अगर ऐसा है तो कोहली के नाम के आगे किंग लगने के साथ ही सुपरमैन भी लगानाा पड़ेगा. लेकिन इस फोटो के पीछे एक सच्‍चाई यह भी हो सकती है कि इस कपल की यह खूबसूरत फोटो एक दिन पहले की हो. हैरान मत होइए. यह संभव हो सकता है.

View this post on Instagram

My life. My universe. Karvachauth

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli) on

यह तो हम सब ही जानते हैं कि इस कपल को देश ही नहीं विदेशों में भी काफी चाहने वाले हैं और हर कोई यह जरूर जानना चाहता है कि दिसंबर 2017 में शादी के बंधन में बंधने वाले इस कपल का पहला करवाचौथ कैसा रहा. इनकी हर एक फोटो पर लाखों में लाइक्‍स भी आते हैं तो यह कपल अपने पहले करवाचौथ की फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करें और लाइक्‍स की लाइन ना लगे, यह तो हो ही नहीं सकता.

ट्रेंड और लाइक्‍स का खेल

दरअसल यह सब ट्रेंड और लाइक्‍स का ही खेल है. जिस समय चांद निकले और उसी समय अगर सबसे लोकप्रिय कपल की पूजा की तस्‍वीर सामने आ जाए तो फिर फोटो को लाइक करना तो बनता ही है, इसीलिए सही समय पर फोटो शेयर हो, इसके लिए फोटो पहले ही खिंचवा ली जाती है. दरअसल ज्‍यादातर सेलिब्रिटी की फोटो स्‍पॉन्‍सर्ड होती है तो संभव है कि यह फोटो भी उस कैटेगरी में शामिल हो.

View this post on Instagram

My moon , my sun , my star , my everything Happy karva chauth to all

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma) on

80 लाख रुपए से ज्‍यादा मिलते हैं कोहली को एक फोटो की

जुलाई में HopperHQ की एक सर्वे में बताया गया था कि इंस्‍टाग्राम पर एक स्‍पॉन्‍सर्ड  पोस्‍ट डालने के बदले कोहली 87 लाख रुपए से भी ज्‍यादा कीमत लेते हैं और वह इंस्‍टाग्राम रिच लिस्‍ट में दुनिया के 17वें नंबर पर हैं. वहीं खिलाडि़यों में 9वें स्‍थान पर हैं तो अब आप खुद ही देख लीजिए करवाचौथ पर उन्‍होंने जो फोटो शेयर की थी उस पर खबर लिखे जाने तक 30 लाख लाइक्‍स हो गए हैं और वहीं अनुष्‍का ने 11 बजे के करीब फोटो शेयर की थी उस पर 21 लाख लाइक्‍स आ गए है. इस फोटो की संभव है कि यही सच्‍चाई हो.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi