live
S M L

काउंटी क्रिकेट खेलना चाहते हैं विराट कोहली

2018 के इंग्लैंड दौरे से पहले विराट खेलना चाहते हैं काउंटी क्रिकेट

Updated On: Dec 15, 2016 01:58 PM IST

FP Staff

0
काउंटी क्रिकेट खेलना चाहते हैं विराट कोहली

जब दुनिया में काउंटी क्रिकेट में खेलने की चाह कम होती जा रही है, विराट कोहली इससे जुड़ना चाहते हैं. उसकी वजह है. भारतीय टेस्ट कप्तान ने क्रिकेट दुनिया के हर हिस्से में, हर फॉर्मेट में रन बनाए हैं. उन्हें बस, एक जगह दिक्कत हुई है. वो जगह है इंग्लैंड. भारत को 2018 में इंग्लैंड जाना है. उस वक्त हर निगाह उन पर होगी. विराट की अभी से उस दौरे पर निगाह है.

इंग्लैंड के खिलाफ पांचवें टेस्ट से पहले चेन्नई में विराट ने बताया कि वो दो साल बाद की सीरीज के बारे में सोच रहे हैं. विराट ने कहा, ‘अगर मुझे मौका मिला, तो मैं वहां टीम के दौरे से एक-डेढ़ महीना पहले जाना चाहूंगा. वहां के माहौल में ढलने की कोशिश करूंगा. विकेट का मिजाज समझने की कोशिश होगी. मुझे लगता है कि इनसे काफी फर्क पड़ता है. मैं इस बारे मे सोच रहा हूं.’

इंग्लैंड में विराट ने दस पारियां खेली हैं. सभी पारियां 2014 में थीं. विराट ने 13.8 की औसत से 138 रन बनाए. इंग्लैंड के तेज गेंदबाजों के खिलाफ वो लगातार ऑफ स्टंप के बाहर परेशानी में दिखाई दिए हैं.

भारत में उन्होंने 14 पारियों में 824 रन बनाए हैं. इसमें और इजाफा हो सकता है, क्योंकि शुक्रवार से चेन्नई टेस्ट में वो फिर बड़ा स्कोर बना सकते हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi