S M L

विराट कोहली ने कर दिया इंग्लैंड दौरे के लिए अपनी 'खास प्लानिंग' का खुलासा

सार साल पहले इंग्लैंड दौरे पर कोहली के बल्ले से 10 पारियों में निकले थे महज 134 रन

Updated On: Apr 19, 2018 11:57 AM IST

FP Staff

0
विराट कोहली ने कर दिया इंग्लैंड दौरे के लिए अपनी 'खास प्लानिंग' का खुलासा

मौजूदा वक्त में भारत के कप्तान विराट कोहली भले ही सुपर फॉर्म में चल रहे हों लेकिन उनके दिमाग से अब तक चार साल पहले के उस इंग्लैंड दौरे की बुरी यादें नहीं निकल सकी हैं जब वह सुपर फ्लॉप हुए थे. आईपीएल के मौजूदा सीजन में भी कोहली का बल्ला रन बरसा रहे है लेकिन उनकी निगाहें इसके बाद होने वाले टीम इंडिया के इंग्लैंड दौरे पर हैं जिसमें टीम इंडिया को पांच टेस्ट मैचों की सीरीज खेलनी है.

इंग्लैंड दौरे से पहले लिए खुद को तैयार करने के लिए कोहली के इस दौरे से पहले इंग्लैंड जाकर काउंटी क्रिकेट खेलने की चर्चाएं थी और अब खुद कोहली ने इन कयासो पर अपनी मोहर लगा दी है. एक न्यूज चैनल को दिए इंटरव्यू में कोहली कोहली ने कहा है,’ इस बात की कोई गारंटी नहीं है कि इंग्लैंड में पहले ही जाने के बाद प्रदर्शन बेहतर ही हो जाए लेकिन वहां की कंडीशंस में खुद को ढालने के लिए एक बेहतरीन मौका है और अगर भारतीय खिलाड़ियों को यह मौका हासिल होता तो यह अच्छी बात है.’

कोहली का पिछला इंग्लैंड दौरा एक बुरे ख्वाब की तरह था. इस दौरे पर 10 टेस्ट पारियों में उनके बल्ले से बस 134 रन ही निकल सके थे.

माना जा रहा है कि कोहली इस दौरे से पहले इंग्लैंड की काउंटी सरे के साथ जुड़ सकते हैं. इसी दौरान भारत की टीम अफगानिस्तान के साथ उसका पहला टेस्ट खेलगी. यानी यह अब तय माना जा सकता है कि कोहली इस ऐतिहासिक टेस्ट का हिस्सा नहीं होंगे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi